Monday 6 November 2017

सहारा व्यापार विदेशी मुद्रा शुरू करें


मैं अपने आप को एक छोटी सी कंपनी चलाता हूं, ठीक है, मैं इसे छोटा मानता हूं यह वास्तव में आप पर निर्भर करता है कि आप कितना करना चाहते हैं या साथ रह सकते हैं। व्यापार में सफलता से आप कितना व्यापारिक पूंजी शुरू कर सकते हैं, इसके साथ सहसंबंधित है। कम से कम 5000 आपको कुछ सैकड़ों के साथ जाने से बेहतर सफलता हासिल करनी चाहिए क्योंकि ये स्तर विस्फोट करते हैं। अब 5000 6 व्यापारी 30,000 मुझे लगता है कि जो भी आप सोच रहे हैं वह एक ही खाते में 30,000 को जमा करना है और उसके बाद 6 व्यापारियों का व्यापार होता है, इसने प्रत्येक व्यापारी के बजाय 5000 के अपने खुद के व्यापार की बजाए विकास में सुधार किया और खुद को व्यापार किया। एक बिंदु जोड़ने के लिए, वहाँ कई प्रोप फर्म हैं, जो एयूएम 30,000 से अधिक प्रति व्यापारी प्रदान करता है, जब तक आप उन्हें बयान या डेमो सिमुलेशन के जरिए प्रदर्शन प्रदान कर सकते हैं। इनमें से एक फर्म मुझे पता है, जो कि प्रति शेयर 50 रुपये प्रति शेयर के शेयरिंग को प्रबंधित करने के लिए 50k अमरीकी डालर प्रदान करता है। 50 के यूएसडी 6 300k तो जब तक आपके पास 300k से ज्यादा नहीं है, तो आपको अन्य कंपनियों के लिए व्यापार करना चाहिए क्योंकि आप अपने लिए खुद से ज्यादा पैसे कमाते हैं, धीरे-धीरे अपनी खुद की पूंजी का निर्माण तब तक किए गए लाभ से करते हैं जब तक कि यह 300k से अधिक नहीं हो जाता है और फिर अपना खुद का सहारा फर्म बनाते हैं। अगर आप 2k महीने में एक महीने से जीवित रह सकते हैं, तो जीने के लिए एक उचित आय पर वापस जा रहे हैं औसत रूप से 5 महीने में (यह सबसे हेज फंड है जो एलटी 100 एम बना रहा है) 6 व्यापारियों 6 2के 12 क वापसी 50 रुपए के मुनाफे में 50 रुपए और पुनर्नवीनीकरण के लिए 50, मैं इस से अधिक की सिफारिश करता हूं, इसलिए I039m का उपयोग करके जब आप न्यूनतम पूंजी के लिए पूछा साथ शुरू करने के लिए। एयूएम 24 के 5 एएम के 12 के 50 में से 50 एएम न्यूनतम एयूएम 480k 480 K अधिक से अधिक अन्य प्रोप कंपनियों द्वारा प्रदान किया गया है कि 300k से अधिक है। तो 480k आपके लिए कम से कम पूंजी होनी चाहिए ताकि आप अपने समय के लायक बनाने के लिए एक सहारा फर्म शुरू कर सकें, यह आपके ओएनडब्ल्यू प्रॉप फर्म को शुरू करने के लिए लायक हो। 1.8 के दृश्य मिडॉट व्यू अपवॉट्स मिडोट प्रजनन के लिए नहीं हो सकता है मेरा उत्तर चर्चा के संबंध में नहीं है। वैसे भी Haven039t आपको लगता है कि खाता शुरू करने और विनिमय की पसंद के मामले में आप को अनिवार्य नोट करना पड़ता है मेरा मतलब है व्यापार की निपुणता को विकसित करना, और यहां तक ​​कि व्यापारिक तरीकों में भी एक बहुत उन्नत व्यक्ति अपने संकेतक बना सकता है या यहां तक ​​कि यहां तक ​​कि स्वचालित रूप से व्यापार भी स्वचालित रूप से, एक बुनियादी बात पर इन सब ठिकानों को हम बिना किसी अपवाद के, सभी का फायदा उठाना पड़े: ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर आपको एक टिप्पणी का पालन करने का अवसर मिला है या व्यक्तिगत रूप से सबसे सामान्य प्लेटफार्मों को अनुमोदित किया गया है। मैं उन्हें साइट पर बिल्कुल मुफ्त और टेस्ट की जांच करने की पेशकश करुंगा: 187 दृश्य मिडोट प्रजनन के लिए नहीं मैं कैसे इक्विटी कारोबार शुरू कर सकता हूं और कितना पूंजी की आवश्यकता होगी मुझे अमेरिका में व्यापारिक विदेशी मुद्रा (जीतने वाला हिस्सा) एक अंशकालिक व्यापारी के रूप में कैसे मालिकाना व्यापारिक कंपनियां पैसे कमाती हैं क्या आपको लगता है कि मैनेरिक प्रणाली का उपयोग करते हुए USD 5000 से कम प्रारंभिक पूंजी का उपयोग करते हुए मुझे विदेशी मुद्रा से किसी भी आय के लिए संभव है। मैं सीखना चाहता हूं कि विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे करना है मैं कहां से शुरू कर सकता हूं और मुझे क्या करने की आवश्यकता है मैं अपने प्रॉप ट्रेडिंग फर्म को अलग तरह से शुरू करना चाहता हूं माइक, सबसे पहले, मैं सिर्फ आपके चल रहे काम और व्यापारिक समुदाय में योगदान के लिए शुभकामनाएं चाहता हूं। मैंने आपकी किताब पढ़ ली है, मैं आपकी पोस्ट रोज पढ़ता हूं और मैं आपकी फर्म एसएमबी कैपिटल के दर्शन का बहुत प्रशंसा करता हूं। आपकी फर्म सचमुच व्यापारियों के लिए व्यापारिक शिक्षा और कौशल विकास के अग्रणी है। मुझे आशा है कि आप जिस हित के पैदा कर रहे हैं, उस स्तर का एहसास है जैसा आपको गर्व होना चाहिए। मैं संपर्क कर रहा हूं क्योंकि मुझे उम्मीद है कि एक दिन ऑस्ट्रेलिया में आपके कुछ प्रयासों का अनुकरण करना होगा। मैंने लंदन में मॉर्गन स्टेनली के लिए अपने करियर के व्यापारिक इक्विटी शुरू की। यह एक अविश्वसनीय अनुभव था लेकिन वित्तीय संकट की ऊंचाई में मुझे अपना काम खोना दुर्भाग्यपूर्ण था। वहां से, मैं सिडनी में एक प्रोप ट्रेडिंग फर्म में शामिल हो गया था लेकिन हाल ही में भाग में छोड़ दिया है क्योंकि मैं प्रदर्शन नहीं कर रहा था और जिस तरह से फर्म चला रहा था, वह बहुत ही बुरे था। कोई प्रशिक्षण नहीं था, कोई टीम संचार नहीं, कोई प्रोत्साहन नहीं था, और किसी भी तरह के कौशल का विकास नहीं हुआ। बेशक यह सबसे पहले और सबसे पहले व्यक्तिगत व्यापारी से नीचे होना चाहिए, लेकिन मैं मदद नहीं कर सकता लेकिन यह महसूस करता हूं कि यह फर्म स्वयं इन अक्षमताओं के साथ पूर्ण आपदा के लिए स्थापित हो रहा है। ऑस्ट्रेलिया और चीन के उभरने के साथ विश्व अर्थव्यवस्था में बात कर रहे विवर्तनिक बदलाव का लाभ लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया में यहां एक बड़ा अवसर है। एशिया के व्यापार के अवसरों के साथ बढ़ेगा। फिर भी ऑस्ट्रेलिया में केवल एक सहारा फर्म है जो इसे अच्छी तरह से कर रहा है। मैंने एक एशियाई व्यापारिक वेबसाइट के जरिये शिक्षा की एक मात्र प्रक्रिया शुरू कर दी है, जिसमे मैंने सेटअप किया है और मुझे उम्मीद है कि यह कई अन्य पहलों के लिए फ़ुटबॉल बोर्ड होगा। मैंने वास्तव में मेरी अपनी नवीनतम पोस्ट में उल्लेख किया है: swingtradersedge. blogspot201805day-trading-spi. html। आपको बहुत से विशिष्ट व्यापारिक प्रश्न मिलते हैं मेरा प्रश्न वास्तव में शुरू करने और एक सहारा व्यापार व्यवसाय चलाने के संबंध में है क्या आपके पास विदेशों में विस्तार करने की कोई योजना है, खासकर एशिया में, जब आपने अपना व्यवसाय शुरू किया तो आपको कौन-सी बड़ी बाधाएं आ रही थीं, यदि आप फिर से शुरू कर सकते हैं, तो क्या आप चाहते हैं कि आप चाहते हैं या बेहतर बनाने के लिए तैयार हैं और क्या इसमें कोई निश्चित स्तर है पूंजीकरण जो आपको लगता है कि कम से कम आवश्यक है कि इस तरह के व्यवसाय को सफलतापूर्वक चलाने के लिए मेरे पास बहुत अधिक प्रश्न हैं लेकिन मैं सराहना करता हूं कि आप व्यस्त व्यक्ति हैं। मेरी योजना सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण है मेरे व्यापार को एक अभिजात वर्ग के स्तर पर लाने के लिए। अब मुझे इस एकल को करना होगा मुझे उम्मीद है कि मेरे ब्लॉग पोस्ट और शिक्षा मेरे व्यापार के साथ-साथ मेरे चारों ओर व्यापारियों के एक शक्तिशाली नेटवर्क का निर्माण करेंगे जिससे भविष्य में कुछ हो सकता है। मेरी यात्रा में कोई सुझाव या संकेत वास्तविक मूल्य का होगा। एक बार फिर, आपका काम करने के लिए धन्यवाद और मैं आपके समय की सराहना करता हूं। आपने बहुत सारे सवाल पूछे हैं, अगर मैं आपकी दिलचस्पी रखता हूं तो स्काइप कॉल के जरिए मैं इस पोस्ट में जवाब नहीं दे पाएगा। मैं इस मुद्दे से निपटना चाहता हूं कि मैं अलग तरीके से क्या करूँगा। मैं इस प्रश्न का उत्तर देकर एक पुस्तक भर सकता हूं (एक अच्छी फर्म) लेकिन मेरी सबसे महत्वपूर्ण टिप्पणियों की पेशकश करेगा। मुझे यह एक बहुत ही दिलचस्प व्यायाम लगता है 1) मैंने इस फर्म पर मुकदमा किया होता, जो पहले हमारे कुछ व्यापारियों को सिकोड़ता था। मैंने इस फर्म के साथ तर्क करने की गलती की है लेकिन वे दुनिया को मेरे मुकाबले बहुत अलग देखते हैं। कभी-कभी व्यवसाय में आप वास्तव में लोगों पर मुकदमा करना चाहते हैं ताकि वे अपने हानिकारक व्यवहार को रोक सकें। 2) मैं बेहद कम मार्जिन स्पेस में कभी प्रतिस्पर्धा नहीं करूंगा। एक व्यापारी को बेहतर सौदा देने के व्यवसाय होने के नाते, जो कम से कम एक महीने का समय बना रहता है, वह समय की बर्बादी है। बड़े व्यापारियों, उनके पीछे वास्तविक पूंजी के साथ, उन पर वास्तविक जोखिम लेने के लिए सहारा व्यापार में सबसे अच्छा स्थान है। एक GMan 30 छोटे pikers के लायक है। 3) मैं पहले से गहरी जेब के साथ भागीदारी करनी होती। हमने हाल ही में यह किया है और अब उत्कृष्ट व्यापारियों को बिजली खरीदने की अधिक महत्वपूर्ण मात्रा प्रदान कर सकते हैं। आपके द्वारा बहुत अधिक धन के साथ कोई भी हमेशा होता है एक फर्म के रूप में साल हो सकते हैं, जहां आप महत्वपूर्ण धन खो देते हैं। मुझे पता है कि ज्यादातर व्यापारियों का मानना ​​है कि सभी सहारा कंपनियां पैसे कमा रही हैं यह सही नहीं है ऐसे वर्षों हैं जहां चेक आपके व्यक्तिगत बैंक खाते के लिए लिखा जाना चाहिए। फर्म के लिए लागत सिर्फ लेनदेन लागत नहीं है कमजोर व्यापारियों पर किराया, कर्मचारियों, पूंजी की लागत, उपकरण, कानूनी, लेखा, अनुपालन, वेब विकास, विज्ञापन, प्रौद्योगिकी निवेश, और व्यापार घाटा है। गहरी जेब के साथ साझेदारी करके यह इन वर्षों में अधिक प्रबंधनीय बना देता है। 4) हमने अपने जगहों पर चिपकने का एक बहुत अच्छा काम किया है- नए और विकासशील व्यापारियों को प्रशिक्षण देना। स्ट्रीट बहुत प्रतिस्पर्धी है किसी भी चीज़ पर महान होने के लिए सुपरस्टार फोकस और दैनिक पीसने की आवश्यकता होती है। शुरूआत में हम बहुत ज्यादा समय बिताते हुए अत्यधिक ज़्यादा चिंतित थे, हम ऐसे कुछ इलाकों में कमजोर थे जो बाहर जगह थीं। आप सबसे अच्छा कर रहे हैं और अपनी ताकत से अपनी फर्म का निर्माण करने के लिए गले लगाओ। 5) हमें चार सहयोगियों के साथ शुरू करना चाहिए था। स्टीव और मुझे सिर्फ शुरुआत के लिए बहुत काम था 6) कुछ चीजें हैं जो मैं अच्छी तरह से नहीं करते हैं मुझे यह समझने में काफी समय लगा कि मैं क्या नहीं कर रहा हूं और उन परिस्थितियों से खुद को हटा दूं। मैं भयानक प्रबंध वाले लोगों हूँ मैं कुछ बेचने में कम दिलचस्पी नहीं कर सका अब हम उस के लिए नए साझीदार हैं लेकिन मैं शिक्षण, लेखन, बातचीत, नई प्रशिक्षण तकनीक विकसित करने और फर्म के लिए एक सृजन बनाने में वास्तव में अच्छा हूं। शुरूआत में, मैं अपनी कमजोरियों को कवर करने के लिए बेहतर कौशल के साथ साझेदारों को खोजने के बजाय चीजों को करने की कोशिश करने के लिए बहुत अधिक समय व्यतीत करता हूं। 7) मैं नुकसान बेहतर संभाला हो सकता था मैं कई नींद लेने वाली रातों का खर्च करता हूं, जब हम व्यापारियों को खो देते हैं। व्यापारिक लोग इसे नहीं बनाते हैं, लोगों को आप की तुलना में पहले ही कटौती कर सकते हैं, वे फर्मों को दूसरे के लिए छोड़ सकते हैं और उन्हें अपने प्रतिभाओं के लिए बेहतर ढंग से नया करियर मिल सकता है। जब हम एक व्यापारी खो देते हैं तो मेरे लिए यह बहुत मुश्किल है मैंने अक्सर कहा है कि व्यापार सबसे ज़्यादा सबसे ज़्यादा काम करता है जो कि जीवन में करेंगे। आदरपूर्वक, एक ट्रेडिंग फर्म का साझेदार होना बहुत कठिन है। आप अपने प्रोप फर्म या ब्रोकर डीलर को अलग तरह से क्या करना चाहते हैं एसएमबी प्रशिक्षण से अधिक:

No comments:

Post a Comment