Tuesday 28 November 2017

Edgesforextendedlayout फोन अंतर प्लग इन


मैंने एचटीएमएल और सीएसएस के उपयोग से एक फोनगैप एप्लीकेशन बनाया है। अब मैं कुछ चीजें ज्यादा जोड़ना चाहता था और मुझे ऐप के लिए अपने अगले अपडेट के लिए एक प्लगइन मिल गया है, लेकिन मैंने कभी फोनगैप के लिए प्लगइन्स का उपयोग नहीं किया है और मुझे एक सहायता की आवश्यकता है, और मुझे इंटरनेट पर एक उदाहरण मिल गया है। मैं PhoneGap 3.3.0 का उपयोग कर रहा हूं। मैंने एक प्लगिंग स्थापित की है जो मुझे DatePicker से जरूरी है। मैंने कमांड का इस्तेमाल किया है: ठीक है, यह प्लगइन्स में नई निर्देशिका बनाई है लेकिन मुझे पता नहीं है कि प्लगइन का उपयोग कैसे किया जाए शायद यह एक मूर्खतापूर्ण प्रश्न है। मुझे क्या करना चाहिए - मुझे अपने कोड में कुछ जावास्क्रिप्ट को शामिल करना चाहिए, config. xml को अपडेट करना, जावा कोड अपडेट करना चाहिए या कुछ इसी तरह दिखाना होगा जब मैं HTML पर एक बटन पर क्लिक करता हूं। (उदाहरण के लिए) मैं इसका उपयोग एंड्रॉइड और आईओएस दोनों के लिए कर रहा हूँ। मुझे यह भी नहीं पता है कि कॉर्डोवा और फोनगैप के बीच अंतर क्या है, क्योंकि मैं देख सकता हूं कि वे दोनों का इस्तेमाल किया (और मैंने यह सिखाया है कि यह एक ही है, लेकिन ऐसा लगता है कि ऐसा नहीं है) 16 मार्च को 23:30 बजे से यह पूछा जाएगा पाठ्यक्रम को आपके जावास्क्रिप्ट में जाने की ज़रूरत है यदि आप पहले से ही प्लेटफ़ॉर्म (आईओएस और एंड्रॉइड) जोड़ चुके हैं, तो आपकी मूल प्लग-इन फाइल शायद प्लेटफ़ॉर्म फ़ोल्डर में कॉपी नहीं की जाती। इस मामले में, आपको मैन्युअल रूप से उन्हें प्रतिलिपि करने की आवश्यकता है आईओएस के लिए, प्लगइन्स फाइलें प्लेटफार्मोंप्लगिन में जाती हैं कॉर्डोवापफोनगैप के बारे में, कॉर्डोवा को इंजन के रूप में लगता है कि शक्तियां फोनगैप कोडबेस एक समान है, अभी भी अधिकांश कमांड समकक्ष हैं। हम्म, मैंने यह किया है, इस आदमी के समान stackoverflowquestions21601760hellip लेकिन अब मैं अपने ग्रहण में देख सकता हूँ कि आवेदन शिकायत कर रहा है कि शो समारोह परिभाषित नहीं है। ऐसा लगता है कि मुझे कुछ और शामिल करना चाहिए था। मैंने datePicker. js को मेरे index. html (जो मुझे pluginscom. plugin. datepickerwwwandroidDatePicker. js में मिला है) में शामिल करने की कोशिश की है, यह अभी भी ऐसा नहीं लगता है कि यह एक शो कार्रवाई ढूंढ रहा है, भले ही मुझे लगता है कि प्लगइन मेरे config. xml में प्लेटफॉर्म्स में स्थापित किया गया है देख सकते हैं ndash Aleks Mar 17 14 9: 04PhoneGap टिप्स PhoneGaps के साथ प्लगइन अधिष्ठापन कमान-रेखा इंटरफ़ेस कुछ हफ्ते पहले मैंने PhoneGaps Node. js कमांड लाइन के बारे में लिखा था इंटरफेस। एक पाठक ने लेख को देखने के लिए बंद कर दिया और पूछा कि कैसे प्लग-इन को स्थापित करने के लिए कमांड लाइन इंटरफेस का उपयोग करना है, जो निश्चित रूप से मुझे आसानी से छान लिया गया था। खैर, फोनगैप 3.0 को जारी किया गया था, और संस्करण 3.0 में बड़े बदलावों में से एक यह था कि फोनगैप के साथ जहाज करने के लिए उपयोग की जाने वाली बहुत सारी डिवाइस की कार्यक्षमता अलग-अलग प्लगइन्स को निकाली गई है एक OAuth लॉगिन बनाने के लिए InAppBrowser का उपयोग करने के बारे में हाल ही में लिखा हुआ है I figured मैं फोनगैप 3.0 के लिए अपने ओएआईटी उदाहरण प्रोजेक्ट को अपडेट करेगा और देखें कि कैसे प्लगइन्स कमांड लाइन इंटरफेस के साथ काम करते हैं सबसे पहले, मैंने अपने पैकेज। जेएसन को नवीनतम कॉर्डोवा नोड मॉड्यूल का उपयोग करने के लिए अपडेट किया: फिर मैं अपने प्रोजेक्ट 8217 के नोड मॉड्यूल को अपडेट करने के लिए एनपीएम अपडेट चलाया। इस बिंदु पर, मैं फोनगैप 3.0 के साथ विकसित करने के लिए तैयार था। हालांकि, चूंकि InAppBrowser अब एक प्लगइन है, और मैंने इसे अभी तक इंस्टॉल नहीं किया है, मुझे यह देखना है कि क्या होगा अगर मैं प्लगइन को स्थापित किए बिना प्रोजेक्ट को चलाया तो क्या होगा? जब मैंने ऐप का परीक्षण किया, तो संमती पृष्ठ सिर्फ ठीक है, लेकिन यकीन है कि पर्याप्त है, जब मैं अंतिम चरण में गया और स्वीकार बटन दबाया, बटन अक्षम हो गया और सहमति पृष्ठ गायब नहीं हुआ, जिससे मुझे इस पर घूर रहा: इसलिए , विज्ञापन के रूप में, मुझे अपने ऐप को फिर से काम पाने के लिए InAppBrowser प्लगइन को स्थापित करना पड़ा: मैंने प्रोजेक्ट बनाया और एमुलेटर फिर से चलाया, और इस बार ओअथ लॉगिन काम करता है जैसा कि आप देख सकते हैं, कमांड लाइन इंटरफेस के साथ प्लग इन को स्थापित करने के बारे में आसान के रूप में यह हो जाता है आप बस इच्छित प्लगइन के लिए यूआरएल (या पथ) प्रदान करते हैं और कमांड लाइन इंटरफेस बाकी का ख्याल रखता है केवल कुछ मुश्किल भाग सही प्लगइन URL की खोज कर रहा है फोनगैप के साथ जहाज करने के लिए इस्तेमाल किए गए InAppBrowser जैसी कार्यक्षमता के लिए प्लगइन यूआरएल यहां पाये जा सकते हैं। अधिकांश अन्य सामुदायिक प्लगइन्स धीरे-धीरे फोनगैप प्लग इन GitHub रिपॉज़िटरी से माइग्रेट हो रहे हैं इसलिए कभी-कभी यह देखने के लिए उपयोगी हो सकता है कि क्या आपको 3.0-संगत प्लग-इन का उपयोग करने के लिए लिंक मिल सकता है। पिछले लेख OAuth PhoneGaps के साथ InAppBrowser: समाप्ति और निरसन

No comments:

Post a Comment