Thursday 23 November 2017

बोलिंगर बैंड विदेशी मुद्रा एसएसडी कुलीन


बोलिंगर बैंड ब्रेकआउट टाइयर 10: यहां एक तकनीक है जिस पर मैं काम कर रहा हूं। यह तकनीक बोलिंगर बैंडविड्थ संकेतक पर आधारित है। जब यह सूचक एक निर्धारित सीमा पार करता है तो मैं व्यापार दर्ज करता हूँ। नियम संलग्न चार्ट पर हैं प्रत्येक मुद्रा जोड़ी और समय सीमा के लिए बैंडविड्थ थ्रेशोल्ड भिन्न होगा आप इसे शोर से ऊपर रहने के लिए पर्याप्त रूप से उच्च सेट करना चाहते हैं, लेकिन कम पर्याप्त है कि यह आपको अच्छी स्थिति में जल्दी ले जाएगा स्टॉप लॉस बोलिंगर बैंड या एक सेट नंबर के बीच हो सकता है। जैसा कि मैंने चार्ट पर कहा था, जब सीसीआई 100 पार करता है तो मैं बाहर निकलता हूं। आपको अपने समय सीमा और जोड़ी के लिए सीसीआई को ठीक करना होगा। मैं एक घंटे के चार्ट पर 21 का उपयोग कर रहा हूं। मुझे लगता है कि यह एक महान ईए बनाना होगा। यह एक उच्च संभावना प्रणाली है, लेकिन इसमें बहुत समय समय लगता है यह सभी समय फ़्रेमों पर अच्छी तरह से काम करता है उच्च समय सीमा निश्चित रूप से अधिक सुसंगत और औसत अधिक pips हैं 1 घंटे के चार्ट पर ये ट्रेडों आमतौर पर 30-50 पीिप्स उत्पन्न करते हैं 100 से अधिक असामान्य नहीं है मैं इस विधि और संभव ईए विकास को बेहतर बनाने के लिए किसी भी तरह की सराहना करता हूं। हमें अपडेट करें कृपया रखें वाह अच्छा दिखता है मेरा प्रश्न: चार्ट के निचले भाग में उन इंडिड्स क्या हैं, जहां मैं उनको मिल सकता है हम बिना बोलिंगर (कड़ाई से) संभ्रांत के अंदर आधारित प्रणाली नहीं करते हैं लेकिन बैंड के बारे में कई स्पष्टीकरण और इतने पर। और जिस बॉलिंगर के बारे में बताता है कि कैसे व्यापार करना बेहद उपयोगी है और वास्तव में समझने के लिए है। हमें इस धागे पर जारी रखना चाहिए। मैं लिनक्सर से दृढ़तापूर्वक सहमत हूँ मुझे यह धागा चलना पसंद है। मैं मैन्युअल व्यापारी हूं और मुझे विशेष रूप से स्केलिंग पसंद है I मैं दो दिनों के लिए इस पद्धति का परीक्षण कर रहा हूं। यह ठीक काम कर रहा है लेकिन मुझे नहीं पता है, अगर यह ईए बन जाता है, मैनुअल ट्रिडिंग के साथ-साथ काम भी करता है। मैन्युअल रूप से चलने के कारण, मैं जांच सकता हूँ कि कैसे टिक चालें टिक की तीव्र गति, और मात्रा अधिक सटीक उच्छ्वास देती है और एमटीएफ की जाँच मैं और 1min, 5min, 1hour बार के लिए उपयोग कर रहा हूँ वैसे भी बीबी का उपयोग करने की कठिनाई यह है कि यह निर्धारित करता है कि कीमत चलती है या फिर चलें। यह अच्छा दृढ़ संकल्प दे मुझे एडीएक्स इस्तेमाल करने से बेहतर लगता है मुझे इस विधि की कोशिश करने वाले किसी भी व्यक्ति से सुनना अच्छा लगेगा tinear10: यहाँ एक तकनीक है जिस पर मैं काम कर रहा हूं। यह तकनीक बोलिंगर बैंडविड्थ संकेतक पर आधारित है। जब यह सूचक एक निर्धारित सीमा पार करता है तो मैं व्यापार दर्ज करता हूँ। नियम संलग्न चार्ट पर हैं प्रत्येक मुद्रा जोड़ी और समय सीमा के लिए बैंडविड्थ थ्रेशोल्ड भिन्न होगा आप इसे शोर से ऊपर रहने के लिए पर्याप्त रूप से उच्च सेट करना चाहते हैं, लेकिन कम पर्याप्त है कि यह आपको अच्छी स्थिति में जल्दी ले जाएगा स्टॉप लॉस बोलिंगर बैंड या एक सेट नंबर के बीच हो सकता है। जैसा कि मैंने चार्ट पर कहा था, जब सीसीआई 100 पार करता है तो मैं बाहर निकलता हूं। आपको अपने समय सीमा और जोड़ी के लिए सीसीआई को ठीक करना होगा। मैं एक घंटे के चार्ट पर 21 का उपयोग कर रहा हूं। मुझे लगता है कि यह एक महान ईए बनाना होगा। यह एक उच्च संभावना प्रणाली है, लेकिन इसमें बहुत समय समय लगता है यह सभी समय फ़्रेमों पर अच्छी तरह से काम करता है उच्च समय सीमा निश्चित रूप से अधिक सुसंगत और औसत अधिक pips हैं 1 घंटे के चार्ट पर ये ट्रेडों आमतौर पर 30-50 पीिप्स उत्पन्न करते हैं 100 से अधिक असामान्य नहीं है मैं इस विधि और संभव ईए विकास को बेहतर बनाने के लिए किसी भी तरह की सराहना करता हूं। ईए में यह रणनीति बनाना कठिन नहीं होगा क्या यह एक रूढ़िवादी प्रणाली है मेरी भावना यह है कि यह उच्च समय सीमाओं पर एक रूढ़िवादी प्रणाली है सामान्य नियम लागू होते हैं - समाचार से दूर रहें और सहायता और प्रतिरोध स्तर देखें। री: बोलिंगर बैंड चेतावनी ध्वनि किसी को भी बोलिंगर बैंड के लिए चेतावनी सूचक मिला I वर्तमान सतर्कता बाहरी बॉलिंजर बैंड लाइनों को मारता है, क्या इस प्रकार का सतर्क संभव है? वर्तमान में मैं टीमएफा धागा से बैट प्राइस अलर्ट का उपयोग करता हूं। जब मैं अपने पीसी पर नहीं हूं तो मैं बाहर की बैंड के प्रत्येक तरफ दो अलर्ट रखता हूं। जब वे हिट हो जाते हैं तो यह एक चेतावनी ध्वनि बनाता है लेकिन अलर्ट अच्छी तरह से काम नहीं करता है क्योंकि बैंड चाल और सचेत नहीं करता है। क्या किसी के पास इसका समाधान है, मैं चाहता हूं कि बैंड का पालन करने के लिए सतर्क हो। अंग्रेजी के लिए खेद है धन्यवाद मेरी पहली भाषा नहीं है सदस्यता रद्द किया गया जुलाई 2008 में शामिल 44 44 नमस्ते हाय मैंने इस बोलिन्जर बैंड सूचक को आवाज सक्रिय करने के लिए क्रमादेशित किया है। एक आवाज की चेतावनी जब मोमबत्ती की उच्च बैंड को तोड़ता है, और जब मोमबत्ती कम बैंड कम टूट जाती है भाषण रिपोर्टिंग के लिए एक समायोज्य सीमक है अलार्मडेले बोलने के बाद, बोलने के बाद बोलने के लिए आवाज की प्रतीक्षा करने वाले सेकंड की संख्या है। रोबोट की आवाज़ एमएस भाषण एपीआई का उपयोग कर बनाई गई थी। Wav फ़ाइलें आपके मेटाट्रेडर ध्वनि फ़ोल्डर में जाते हैं अलर्टबॉक्स पर चेतावनी बॉक्स बंद हो जाएगा और मोमबत्ती, क्रॉस पॉइंट और उच्च मूल्य दिखाएं। बहुत सारे विकल्प हैं ताकि आप इसे अपनी प्राथमिकताओं में सेट कर सकें। -------------------------------------------------- ----------------- अगर आपको लगता है कि यह आपके लिए उपयोगी है, तो आप पेपैल द्वारा इस और अन्य बेहतरीन परियोजनाओं के विकास का समर्थन कर सकते हैं। आपके समर्थन मदों के लिए धन्यवाद - द्विस्तृत ईमेल संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment