Tuesday 5 December 2017

विदेशी मुद्रा 2018 होंडा


2018 होंडा सिविक यू.एस. न्यूज़ बेस्ट कारें स्टाफ द्वारा 5 जनवरी 2018, 2018 होंडा सिविक की रचना की गई सवारी और प्रभावशाली ईंधन अर्थव्यवस्था रेटिंग टेस्ट ड्रायवर ने कहा कि 2018 सिविकर्सक्वोस बेस चार सिलेंडर इंजन पर्याप्त शक्ति प्रदान करता है। पांच स्पीड मैनुअल मानक है और पांच मॉडल की गति स्वचालित रूप से सबसे अधिक मॉडल पर उपलब्ध है, जबकि खेल-टैक्ड सिविक सी छह स्पीड मैनुअल के साथ आता है। एक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ, बेस सिविक सेडान को एक ईपीए अनुमानित 2839 एमपीपी शहर हाईवे मिलता है, जो कक्षा के लिए उत्कृष्ट है। एचएफ ट्रिम एक भी बेहतर 2941 एमपीजी हो जाता है। जब यह नया था, तो 2018 सिविक ने अपने उत्तरदायी स्टीयरिंग, आरामदायक सवारी और समन्वित हैंडलिंग के साथ समीक्षकों को प्रभावित किया। सबसे छोटी कारों के केबिन हार्ड प्लास्टिक से बने होते हैं और 2018 होंडा सिविक का कोई अपवाद नहीं है, लेकिन कुछ समीक्षकों ने कहा कि प्रतिद्वंद्वियों अधिक स्टाइलिश हैं और अच्छी सामग्री प्रदान करते हैं ऑटो लेखकों ने कहा कि केबिन पिछली पीढ़ियों के मुकाबले अधिक विस्तृत महसूस करता है, विशेष रूप से पिछली सीट में, जहां सिविक कई कॉम्पैक्ट कारों की तुलना में ज्यादा पैररूम प्रदान करता है। सीटें आरामदायक और अच्छी तरह से गद्देदार हैं, उन्होंने लिखा है। बेस 2018 सिविक सेडान झुकाव और टेलिस्कोपिंग स्टीयरिंग कॉलम और पावर विंडो के साथ आता है। उपलब्ध सुविधाओं में एयर कंडीशनिंग, पावर डार्क लॉक, चार स्पीकर ऑडियो सिस्टम, होंडार्स्कोस 5 इंच आई-मिड ऑडियो डिस्प्ले स्क्रीन, एक यूएसबी पोर्ट, ब्लूटूथ, सैटेलाइट रेडियो, क्रूज कंट्रोल, वॉयस-नियंत्रित नेविगेशन, चमड़े की छंटनी वाली सीटें, गर्म मोर्चा सीटें और एक बिजली moonroof। समीक्षकों ने कहा कि जलवायु और डैशबोर्ड नियंत्रण पहुंच के भीतर हैं और समझने में आसान है, और डिस्प्ले स्क्रीन पर मेनू सहज ज्ञान युक्त है। समीक्षकों पर विचार करने के लिए अन्य कारें 2018 वोक्सवैगन गोल्फ आरएसक्वास केबिन से प्रभावित थीं, कह रही थीं कि इसमें छोटी कारों के बीच में सबसे अच्छे इंटीरियर हैं। गोल्बर्सक्वास हैचबैक बॉडी स्टाइल सिविक की तुलना में बहुत अधिक कार्गो स्पेस प्रदान करता है, विशेष रूप से रियर सीटों के मुकाबले। 2018 शेवरलेट क्रूज़ के पास एक शांत, रचना की सवारी और चालित करने के लिए मजेदार है, परीक्षण चालकों ने कहा। यह सिविक से अधिक मानक सुविधाएं प्रदान करता है और इसमें एक बड़ा ट्रंक है। जब यह नया था, तो हमने पैसे के लिए हमारी 2018 बेस्ट कॉम्पैक्ट कार क्रूज़ का नाम दिया। इस मॉडल के बारे में सिविक, गोल्फ और क्रूज़ रेक्वो2018 होंडा सीआर-वी की तुलना करें या इसे मानें, होंडा सीआर-वी ने 2007 में अमेरिका में हर दूसरे एसयूवी को बेची है। और इस समय, होंडा ने एक वैकल्पिक वी 6 , एक हाइब्रिड ड्राफ़्ट्रेन या तीसरी पंक्ति वाली सीट। इसके बजाय, इसका एक इंजन, एक संचरण, एक अच्छा दिन है। तो हौंडा सीआर-वी के मालिकों से पूछो कि वे क्या कहते हैं और वे आपको कॉम्पैक्ट क्रोससवर्स विशाल इंटीरियर, इसकी सामग्री की गुणवत्ता, ठोस निर्माण और 1,000 बीमारियों को बताते हैं जो हर बीतते दिन सीआर-वी को पसंद करते हैं। इसके साथ दिमाग में, यह कोई आश्चर्य नहीं कि 2018 के होंडा सीआर-वी को फिर से डिज़ाइन किया गया एक क्रांतिकारी ओवरहाल नहीं है। इस मामले में, सवारी शांत है, ईंधन की अर्थव्यवस्था ऊपर है और बाहरी डिजाइन स्टाइलिश की ओर झुकाव है। कैबिन सामग्री अभी भी शीर्ष गुणवत्ता और, आर्थिक वास्तविकताओं की मंजूरी में, 2018 में सीआर-वी दिसंबर में डीलरों में आने पर होंडा की कीमतें बढ़ जाती हैं। उसी आकार, थोड़ा कम वजन क्योंकि सीआर-वी एस आकार इसके सबसे बड़े ड्रॉ में से एक है, होंडा ने इसके साथ गड़बड़ नहीं किया। 2018 के मॉडल व्हीलबेस और ट्रैक पहले के समान हैं, और इसकी अभी भी 71.6 इंच चौड़ी है। नया सीआर-वी नाक से पूंछ (178.3 इंच) का छोटा इंच है और ऊंचाई का एक इंच भी खो गया है (65.1)। यह एक इंच से हेडरूम को भी कम कर देता है, लेकिन आपके पास अब भी 40 इंच सामने हैं (38 एक सनरूफ के साथ) और पैररूम अपरिवर्तित है। कार्गो खाड़ी इस वर्ष थोड़ा अधिक है (37.7 घनमीटर बनाम 35.7), लेकिन अधिकतम क्षमता 72.9 घन फीट से 70.9 तक गिरती है, जो टोयोटा आरएवी 4 के पीछे थोड़ा पीछे रखती है। कुल मिलाकर, 2018 होंडा सीआर-वी आरएवी 4 और आगामी 2018 मज़्दा सीएक्स -5 के आकार के सबसे निकट है। जबकि हुंडई टक्सन और किआ स्पोर्टेज थोड़ा छोटा है, और शेवरलेट विषुव जीएमसी इलाके और किआ सोरेनो थोड़ा बड़ा है वजन घटाने के दौरान यूनिट-बॉडी में मामूली संशोधन में कठोरता बढ़ जाती है। 2018 में होंडा सीआर-वी एक्स-एल (होंडा-चमड़े के साथ एक पूर्व मॉडल के लिए बात) पर 25 पाउंड से संचयी वजन घटाने की सीमा बेस एलएक्स पर 80 पाउंड तक है। अधिक सशक्त हार्सपावर, बेहतर एमपीजी कम कमजोर वजन हमेशा बेहतर ईंधन दक्षता में योगदान देता है, और होंडा को सुधारने के लिए आवश्यक कुछ चीजें हैं, क्योंकि पिछले साल सीआर-वी ने कॉम्पैक्ट खेल-उपयोगिताओं के बीच एमपीजी के लिए केवल मिडपैक का दर्जा दिया था। होंडा इंजीनियर भी सीआर-वीएस 2.4-लीटर चार सिलेंडर इंजन पर काम करने के लिए गए। एल्यूमीनियम पिस्टन पर एक नया कोटिंग घर्षण कम करती है, जैसे कि नए पिस्टन के छल्ले और संशोधित सिलेंडर लाइनर। ऑटोमेकर ने भी कम-चिपचिपापन 0W20 तेल में बदलाव किया है। इन उपायों, साथ में सेवन और निकास प्रणालियों के tweaks के साथ, एक और 5 अश्वशक्ति और 2 टोक़ के अधिक पाउंड फुट मुक्त है। 2018 सीआर-वी अब 7,000 आरपीएम पर 185 एचपी और 4,400 आरपीएम पर 163 एलबी-फीट पर रेट किया गया है। पिछले साल पांच-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन घर्षण को कम करने के लिए मामूली संशोधन के साथ चलाया जाता है। गियरिंग सभी-व्हील-ड्राइव सीआर-वीएस पर अपरिवर्तित है, लेकिन फ्रंट-ड्राइव मॉडल में विशेष रूप से 1 और 2 गियर पर, थोड़े लम्बे गियर अनुपात की सुविधा है। सभी 2018 होंडा सीआर-वीएस एक स्मज लम्बे फाइनल ड्राइव (4.44 बनाम 4.50 पहले) 2018 सीआर-वी एस ईंधन ईंधन अर्थव्यवस्था रेटिंग में उपरोक्त सभी परिवर्तन, साथ ही इलेक्ट्रिकल सिस्टम के संशोधनों (एक अधिक परिष्कृत अल्टरनेटर सहित) कारक फ्रंट-ड्राइव मॉडल अब 23 शहर 31 हाइवे 26 संयुक्त एमपीजी के पिछले मॉडल की तुलना में 212824 रेटिंग्स की तुलना में ईपीए रेटिंग कमाते हैं, जबकि एडब्ल्यूडी सीआर-वीएस 223025 (बनाम 212723) पर आते हैं। ये नंबर आपको प्रभावित नहीं कर सकते, लेकिन गैर-संकर एसयूवी के बीच, सीआर-वी केवल ईंधन अर्थव्यवस्था के लिए (बहुत छोटा) निसान जूक के लिए दूसरे स्थान पर है। दरअसल, होंडा ने भी बेहतर एमजीपी हासिल कर लिया हो सकता है, लेकिन कंधे से जूझने के लिए एक अनपेक्षित परिणाम न होने की संभावना बढ़ गई, इसलिए इंजीनियरिंग टीम को 2018 सीआर-वी पर 10.5: 1 से नीचे 10.0: 1 एमडीश को संपीड़न करना पड़ा। । उच्च फाइनल-ड्राइव अनुपात के साथ, आपके पास कम आरपीएम, उच्च भार उपयोग होता है, जो इंजन के तापमान में वृद्धि के लिए आसान बनाता है, सीआर-वी के मुख्य अभियंता, अकोओ टोनोमुरा हमें बताता है अभी तक नहीं, हमारे 2018 होंडा सीआर-वी एडब्ल्यूडी एक्स-एल नेविगेशन के साथ नेविगेशन के लिए 9.4 सेकंड लगते हैं, जो कि 60 मील प्रति घंटे (या 1 9 सेकेंड रोलआउट के साथ एक ड्रैग पट्टी पर है) तक पहुंच जाता है और क्वार्टर मील के माध्यम से 16.8 सेकंड में 83.4 मील प्रति घंटे । अधिकांश अन्य चार सिलेंडर एसयूवी के साथ सही है, और 2008 के सीआर-वी से हमने आधे से ज्यादा तेज (हमने 10.0-सेकंड का 0-60, 17.4-द्वितीय तिमाही-मील 79.2 मील प्रति घंटा) परीक्षण किया है। हालांकि, टर्बोचार्ज्ड वीडब्ल्यू टिगुआन अभी भी 2018 सीआर-वी से दूसरे तेज के बारे में है। राजमार्ग पर गति बढ़ाने के लिए नए सीआर-वी में कम उन्मत्त है, जैसा कि इंजन खाड़ी से कम गड़बड़ी में बेहतर ध्वनि-मरे हुए परिणाम बेशक, 2.4-लीटर अपनी सबसे अच्छी शक्ति को उच्च बना देता है, इसलिए यदि आप किसी इंजन के पुनरुत्थान की आवाज पसंद नहीं करते हैं, तो यह आपके लिए एसयूवी नहीं है। होंडा स्पीड-स्प्रिटिंग पांच स्पीड ऑटोमैटिक अभी भी इस क्लास में कई अन्य ट्रांसमिशन के मुकाबले बेहतर है, लेकिन इसे 2018 सीएक्स -5 के नए छह स्पीड ऑटोमैटिक के रूप में उत्तरदायी नहीं है, और यह आरईसी से मिलान नहीं करता है या मैनुअल मोड पेश करता है। एक नया इकोन मोड पेडल इनपुट (कम ऊर्जायुक्त क्रूज़ नियंत्रण और एयरकंडिशनर ऑपरेशन के साथ) को धीमी गति से गड़बड़ प्रतिक्रिया प्रदान करके अपनी एमपीजी को याद दिलाने में आपकी मदद करता है, लेकिन जब तक कि आप सपाट जमीन पर नहीं होते, तब तक यह धीमी गति से धीमी गति से प्रगति करता है पिछला सीआर-वीएस ने एक अल्पविकसित अखिल-पहिया-चालन प्रणाली का इस्तेमाल किया था, जिसके लिए हाइड्रोलिक पंपों की एक जोड़ी सामने से पीछे के पहिये के बीच एक वास्तविक घूर्णी अंतर की आवश्यकता थी, जो पीछे के अंतर को टोक़ भेजने के लिए एक क्लच पर काम करेगा। 2018 सीआर-वी में, आपके पास क्लच संचालित करने के लिए अभी भी एक हाइड्रोलिक पंप है, लेकिन अब यह एक इलेक्ट्रिक मोटर द्वारा चालित है जो ईसीयू तक जुड़ा हुआ है, ताकि आप फ्रंट पहियों से पहले फिसलकर शुरू हो जाएं। संशोधित एडब्लूडी प्रणाली बूट करने के लिए 6 पाउंड लाइटर है। बेहतर सवारी पहले होंडा सीआर-वी के बारे में हमारी सबसे बड़ी शिकायत अत्यधिक सड़क शोर थी। फ्लिप की तरफ, सीआर-वी ने अपने चालक के साथ संवाद करने की अपनी अप्रत्याशित क्षमता के कारण हेन्डलिंग डिपार्टमेंट में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। 2018 होंडा सीआर-वी इस संबंध में अभी भी ठोस है, लेकिन इसकी स्पष्ट होंडा अधिक अनुपालन और सड़क शोर कम करने के लिए इसे ट्यून करना चाहता था। निलंबन अभी भी आगे और एक multilink पीछे की ओर struts के होते हैं, लेकिन होंडा इसकी उच्च क्षमता dampers का उपयोग कहते हैं, और समग्र अंशांकन रद्दी फ्रीवे पर और अधिक अलगाव प्रदान करता है। यह पिछले वर्षों के मॉडल के रूप में सड़क के संपर्क में काफी महसूस नहीं करता है, लेकिन यदि आप एक शिशु के परिवहन के लिए हैं, तो आप नए सेटअप को पसंद करेंगे, जितना कि इसका सबसे शांत समग्र। इसी प्रकार, स्टीयरिंग, जो अब इलेक्ट्रिक पॉवर सहायता का उपयोग करता है, लाइटर प्रयास स्तर प्रदान करता है लेकिन पहले की तुलना में थोड़ा कम महसूस करता है 15.7 के मुकाबले यह अनुपात 16.7: 1 पर धीमा है। ब्रेक अपरिवर्तित हैं, और सभी EX मॉडल 22565R17 टायर पहनते हैं, हालांकि वे परिचित ब्रिजस्टोन के बजाय कॉन्टिनेंट्स हैं टेस्ट ट्रैक पर, हमारे 2018 सीआर-वी परीक्षक स्लैलॉम के माध्यम से 63.1 मील प्रति घंटे में चले गए, स्किड पैड को 0.76 ग्राम में चक्कर लगाया और 60 मील प्रति घंटे 120 फीट मीटर से बंद कर दिया गया, जो हमने 2008 के सीआर-वी के समान ही परीक्षण किया था। यह कैसे अंदर पर है, पूरे पर, 2018 होंडा सीआर-वी के केबिन निस्संदेह पिछले वर्ष से बेहतर है। पानी का छींटा एक अधिक सुंदर डिजाइन है, गेज सुंदर हैं और आप अंत में एलएक्स मॉडल में कुछ सभ्य इलेक्ट्रॉनिक्स प्राप्त कर सकते हैं। सभी 2018 सीआर-वीएस एक बैक-अप कैमरा, एक यूएसबी इनपुट, ब्लूटूथ, पेंडोरा एकीकरण (यदि आपके फोन पर ऐप है) और एमएपी-सक्षम फोन के लिए एसएमएस टेक्स्ट-टू-स्पीच क्षमता वाले हैं। एक्स-एल मॉडल के लिए वसंत करने की कोई जरूरत नहीं है, जब तक कि आप फ़ैक्टरी नेविगेशन या पुराने स्कूल डीवीडी रियर मनोरंजन सिस्टम नहीं चाहते इसके अलावा, ऐसे परिवर्तन होते हैं जो आपकी प्राथमिकताओं के आधार पर आपको रोमांच या परेशान कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, एर्गोनॉमिक्स, आई-एमआईडी डिस्प्ले के अपवाद के पहले के रूप में सरल हैं, जो एक स्मार्टफ़ोन इंटरफेस की नकल करता है लेकिन बहुत सहज नहीं है इसके अलावा, पिछली सीआर-वीएस में खुली जगह का स्थान इतिहास है, क्योंकि होंडा ने अतिरिक्त भंडारण डिब्बों के साथ पूर्ण सामने कंसोल स्थापित किया है। पीछे, 6040 पिछली सीटों ने अब होंडा सीआर-वी में एक हस्ताक्षर सुविधा को आगे नहीं बढ़ाया और पिछला एमडाश सुविधा दी। परिवर्तन का कारण एक नया, वसंत-भारित, स्वत: गुना सुविधा है। कार्गो खाड़ी में एक जोड़े के लीवर को खींचें और पिछली सीट की पैंट ऊपर गुना, जबकि सीटबैक नीचे गुना, सभी आप शारीरिक रूप से अपने आप को उगलने के बिना। अपनी नई निश्चित स्थिति में, पिछली सीटों की संख्या बहुत ज्यादा होती है क्योंकि पुराने लोगों ने अपने रिममोस्ट स्थिति में किया था। जैसा कि हम ने कहा था, कुछ अतिरिक्त सुविधा को पसंद करेंगे, लेकिन दूसरों को समायोज्यता के नुकसान को घृणा कर सकते हैं। कार्गो खाड़ी में और भी कई अन्य संदिग्ध बदलाव हैं। मजबूत कार्गो शेल्फ के बजाय अब एक पारंपरिक विनाइल कार्गो कवर। और चंकी हैंडल जो इसे आसान बनाने के लिए लिफ्टगेट को बंद करना एक उंगली की जगह से स्थानांतरित कर दिया गया है यह अनुमान लगाने के लिए कि अभी भी एक बेस्ट सेलर का उपयोग करना आसान था, फिलहाल 2018 होंडा सीआर-वी कॉम्पैक्ट एसयूवी क्लास में सबसे अच्छा चार सिलेंडर मॉडलों में से एक है। इस रीडिज़ाइन के साथ, होंडा ने अपनी मिडिलिंग ईंधन अर्थव्यवस्था और ध्यान देने योग्य सड़क शोर को संबोधित किया है जबकि पैकेजिंग के मालिकों की तरह और गुणवत्ता की गुणवत्ता के बारे में उन्हें उम्मीद है। हम चाहते हैं कि होंडा ने आलसी त्वरण को संबोधित करने के लिए और कुछ किया, लेकिन वह कीमत जिसे आप बेहतर लाभ के लिए भुगतान करते हैं सीटें और कार्गो क्षेत्र में मामूली बदलाव थोड़ा परेशान कर रहे हैं, लेकिन समय के साथ वे कम साबित हो सकते हैं। इस बिंदु पर होंडा की सबसे बड़ी चिंता क्षितिज पर नई प्रतियोगिता है। 2018 फोर्ड एस्केप में तीन अलग-अलग चार-सिलेंडर इंजन का विकल्प है, जबकि मज़्दा सीएक्स -5 अंततः एक डीजल चार-सिलेंडर पेश करेगा जो कि असाधारण लाभ प्रदान करेगा। फिर से, सीआर-वी सबसे शक्तिशाली कॉम्पैक्ट एसयूवी या सबसे अनूठे कभी नहीं रहा। शुरुआत के बाद से यह कुछ भी नहीं है, लेकिन बुनियादी परिवहन जो काम हो जाता है। बहुत कुछ बदल नहीं गया है, और साल भर में इसकी बिक्री संख्या दी गई है, जो कि बुरी बात नहीं है। एडमंड्स ने इस रिपोर्ट को सुविधाजनक बनाने के लिए निर्माता-प्रायोजित प्रेस कार्यक्रम में भाग लिया।

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