Saturday 9 December 2017

कठिन काम अंत में उद्धरण उद्धरण विदेशी मुद्रा देता है


कठिन कार्य टी से बाहर आता है यहाँ हाल ही में चारों ओर जाने के लिए बहुत अच्छा रहा है 2009 में यह 8217 के मौसम के अंत तक पहुंचे, लोग बड़े बदलाव कर रहे हैं और रोमांचक चीजें कर रहे हैं। यह मेरे 8216 अनलाइन 8217 दोस्तों में से बहुत से लोगों को देखने के लिए अद्भुत है और 8216 वास्तविक जीवन 8217 की सफलता का पीछा करते हैं I8217। It8217s भाग्य द्वारा नहीं 8211 it8217s मौका नहीं द्वारा 8211 यह शुरू होता है और कड़ी मेहनत से समाप्त होता है निर्धारण, प्रेरणा, दृढ़ता, प्रतिबद्धता, और जुनून। आप कहां हैं, अभी, आज आप खुश हैं कि आप कहां हैं, यदि आप नहीं हैं, तो क्यों नहीं आप 8287 में आप को अपने सबसे अच्छे दिन में रहने से लेकर आपको 8217 कर सकते हैं। यह कहना आसान है, 8220I8217ll कल इसे कर 8221 बहुत सारे कारण हैं कि आपको क्यों नहीं चाहिए 82117 को बदलता है लेकिन यदि एक कारण है कि क्यों आपको 8211 क्यों चाहिए तो क्यों आप डब्ल्यू 8217 में परिवर्तन की असुविधा और संक्रमण के साथ आने वाली चुनौतियों के बारे में बात की। लेकिन दिन के अंत में, अगर आप चाहते हैं कि कुछ 8211 वहां निकल जाएं और इसे ले जाएं इस बार पिछली बार मैं कंटेंट था, या कम से कम सोचा था कि मैं एक नियमित जीवन जी रहा था। वर्तमान के खिलाफ नाव या तैराकी नहीं हिलाने और प्रवाह के साथ जाने वाली सामग्री लेकिन समय के दौरान मैंने इस ब्लॉग को शुरू किया था और आप में से बहुत से लोगों की बैठक शुरू कर दी थी 8211 देखकर आप अपने बैग कैसे पैक कर चुके थे और पूरे देश में चले गए बेरोजगारी का सबसे ज्यादा फायदा लोगों को अपना स्वयं का व्यवसाय शुरू करना देखना मित्रों को अपने सपनों की नौकरी मिलती है और अपनी पहली किताब 8211 में कुछ मेरे अंदर क्लिक किया गया था यह आवाज मुझे बता रही है कि मैंने क्या कहने शुरू कर दिया था कि जीवन के लिए इतना अधिक है। और यहां मैं इस सफलता के बीच में 8211 हूं, आपकी सभी सकारात्मक ऊर्जा बंद हो गई है मैं आपको बता सकता हूं कि आप कितने प्रेरित हैं कि आप में से बहुत से हर दिन कितना प्रेरित है I आप और मैं 8211 में भविष्य के मूवर्स और दुनिया के शेकर्स 8211 हैं I8217, ड्राइवरों की सीट में, हमारे अपने डोमेन के स्वामी हैं 8211 और क्योंकि कोई भी निश्चित रूप से नहीं जानता है, हमें इस तरह जीना होगा कि हम एकमात्र मौका मिलते हैं। लाइफ 8217 के लिए बहुत कम है, 8217, आईआईए 8217, आईएसएएस 8217 और यह सब कड़ी मेहनत के लिए नीचे क्या आता है यदि आप 8217re बलिदान करने को तैयार हैं, तो लंबे समय तक और रात की नींद लेना चाहते हैं, एक बड़ी छलांग लगाने से पहले एक कदम वापस लेने के लिए तैयार हैं 8211 you8217ll आप जो भी हासिल करना चाहते हैं, उसे प्राप्त करें। नियासियों पर ध्यान न दें, सहायक लोगों के साथ अपने चारों ओर से, एक सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखें, सवाल पूछिए निरंतर विकास और सीखने के लिए भूखे रहना, हमेशा विनम्र रहना, आत्मविश्वास बढ़ाते हुए, कड़ी मेहनत करें, और दिन के अंत में, जीवन के नरक का आनंद उठाएं। यह एक उपहार है जिसे हम हर एक दिन के लिए आभारी होना चाहिए। इस साल आपके लिए कड़ी मेहनत का भुगतान कैसे हुआ है 8220hard काम के लिए एक मामला 8221 का भुगतान करता है यह लेख स्टाफ लेखक क्रिस्टिन वाँग द्वारा दिया गया है सप्ताहांत में, मेरा एक मित्र यात्रा करने के लिए आया था वह एक कैरियर काउंसलर She8217 और, जबकि मैं मुफ्त सलाह की तलाश में था, बातचीत ने स्वाभाविक रूप से मेरी नौकरी की तलाश में बदल दिया। 8220How8217s यह जा रहा 8221 उसने पूछा। 8220It8217s उदास, 8221 मैं शिकायत की। 8220 ओह, मुझे पता है। 8221 उसने मुझसे कहा कि वह ग्राहक जो उसने दूसरे और तीसरे साक्षात्कारों में काम किया था उसके साथ काम किया। उन ग्राहकों को यकीन था कि उन्हें नौकरी मिली फिर उन्हें पता चला कि वे justdidn8217t। 8220 कर्मचारी अभी फसल की क्रीम से चुन सकते हैं, 8221 उसने मुझे बताया 8220 कुछ कंपनियां भी सक्रिय रूप से काम पर रखने में हैं उन्होंने नौकरी विज्ञापनों को बाहर निकाला, यह देखने के लिए कि क्या और क्या है बाहर है। 8221 She8217s मजाक कर रहे होंगे, ठीक है कि मैं उन सभी कंपनियों के लिए आवेदन कर सकता हूं जो सभी इरादों और उद्देश्यों के लिए हैं, उनके विकल्पों को 8220That8217 खोलते हैं जैसे किसी को पूछते हुए जब आप 8217 शादी कर लेते हैं, 8221 मैंने मज़ाक किया। I8217ve हमेशा एक दृढ़ आस्तिक है कि कड़ी मेहनत 8212 और पूर्व में भुगतान करता है, यह है। पिछले साल, मैं उस क्लिक के लिए एक वसीयतनामा था। मैंने छह आंकड़े बनाये जो मुझे वास्तव में 8212 लेखन पसंद है। लेकिन अब, स्थिर काम के लिए खोज के अपने तीसरे महीने में, I8217m दूसरे से शुरू करने के लिए अपने आप को लगता है 8220 हार्दिक कार्य नहीं करता है, 8211 मामला, 8221 एक सह कार्यकर्ता ने मुझे बताया, he8217d के बाद निकाल दिया गया। 8220 इट 8217 सभी आप खेल कैसे खेलते हैं, 8221 उन्होंने कहा। उसके बाद, मैंने अपनी आंखों को लुढ़काया और अपने परिप्रेक्ष्य को एक नकारात्मक व्यक्ति होने के लिए तैयार किया। लेकिन अब, मैं सनकवाद से संबंधित हूं। जबकि I8217m खेल नहीं खेल में, मैं मदद कर सकता हूँ 8217t, लेकिन कष्ट, कम से कम, पूरे 8220hard काम पर off8221 clich भुगतान करता है। फिर भी मुझमें कुछ भी अभी भी विश्वास करता है कि यह 8217 सच है। पिछले कुछ महीनों में बेहद तनावपूर्ण रहे हैं। निराशा, यहां तक ​​कि यहां तक ​​कि कभी-कभी, मैं भाग्य के बावजूद छोड़ना चाहता हूं। लेकिन किसी तरह, I8217m लगातार किसी तरह, मुझे अभी भी लगता है कि कड़ी मेहनत 8212 से 82127 के भुगतान का कारण है। I8217ve यह काम देखा काम के लिए शिकार के शीर्ष पर, I8217ve धन असमानता के बारे में बहुत कुछ पढ़ रहा है तो, आप जानते हैं, कि मेरे संभ्रमत्व के लिए Hasn8217t बहुत कुछ किया है यह सच हो सकता है कि अमीर धनवान हो जाते हैं और गरीब और मध्यम वर्ग हर कदम के लिए दो कदम वापस लेते हैं। शायद कड़ी मेहनत isn8217t क्या हुआ करता था, लेकिन I8217ve यह एक लगातार दंपति के लिए भुगतान का भुगतान देखा: मेरे माता पिता। 8220 हमने एक नई कार खरीदी, 8221 मेरी माँ ने मुझे कुछ महीने पहले बताया था। 8220 हुह 8221 मैंने पूछा 8220 क्या टोयोटा 8221 के बारे में मैंने सोचा कि वह उस चीज़ को जमीन में ले जाने के लिए वास्तव में इसका सबसे ज्यादा फायदा उठाएगा। यह एक ऐसी महिला है जो ले जा सकते हैं कंटेनर को दूर कर सकती है 8220they8217re अभी भी पूरी तरह से प्रयोग करने योग्य है। 8221 जब मैंने उससे पूछा कि उन्होंने एक नई कार खरीदने का फैसला क्यों किया, तो मेरी माँ ने कई तरह की औचित्य सिद्ध की। गरीबी में बड़ा होने के बाद, मैं बता सकता हूं कि खर्च करने की बात आती है तो मेरे माता-पिता अभी भी थोड़ा दोषी महसूस करते हैं। पूरी तरह से अच्छे कारणों के अलावा, मेरे माता-पिता सिर्फ एक नई कार चाहते थे और, पहली बार उनके जीवन में, वे कुछ को 8220 के लिए बस कुछ करना चाह सकते हैं बस के लिए। 8221 मेरी माँ तीसरी दुनिया में गरीब हो गई, और मेरे पिताजी ने अपने किशोरों के जीवन का हिस्सा बिताया गली में। वे किराने की दुकान पर मिले जहां उन्होंने दोनों काम किया। वे अपने बचपन की पहली छमाही के माध्यम से वहां काम करते रहे मेरे माता-पिता हमेशा अपने बच्चों के लिए पर्याप्त नहीं प्रदान करने के लिए बुरा महसूस करते थे। तो अब, मैं मदद कर सकता हूं लेकिन उन पर गर्व महसूस करता हूं जब वे मुझे बताते हैं: 8220 यदि आपको कुछ चाहिए, तो बस पूछें .2221 एक जगह तक पहुंचने के लिए मेरी माँ 8220 रुपये आर्थिक रूप से धन्य कहती है, 8221 मेरे माता-पिता कुशल और सतत थे। लेकिन उन्होंने सभी कठिनाइयों के दौरान अपनी चूतड़ का भी काम किया। धन प्राप्त करने के लिए धीरे-धीरे कठिन काम की आवश्यकता होती है लक्ष्य को विफल होने के साथ ठीक होने के लिए अपने साधनों के नीचे रहने के लिए, धन प्राप्त करने के लिए धनी धीरे-धीरे इसका मतलब है। देन चुकाना बंद है I8217t आसान है न तो पैसा बचा है, जब आप अपने बिलों को मुश्किल से कवर कर सकते हैं। लेकिन आप में से बहुत से यह किया है या अब यह कर रहे हैं अब तक, धनी धीरे-धीरे प्राप्त करने का विचार मेरे लिए काम किया है और यह काम करता है क्योंकि, जब मुझे लगा कि मैं भी दे रहा हूं, तो मैं जा रहा था। नहीं, मैं सैकड़ों हजारों डॉलर 8217 मूल्य के ऋण में कभी नहीं था। और हाँ, मुझे बहुत अच्छे कामों के साथ भाग्यशाली मिला लेकिन बहुत समय से मैं बचत को रोकना चाहता था। इसे जारी रखें और भविष्य के बारे में भूल जाएं मोहक होने पर, मैंने उन विचारों के माध्यम से 8212 और I8217m में काम किया था जो मैंने किया था। मुझे लगता है कि अगर मैं इस कठिन समय के माध्यम से काम करता हूं, तो मेरा भविष्य स्वयं शायद मुझे धन्यवाद देंगे निराशा के लिए निराशा से उछलने में मदद करता है, यह 8217 कठोर नहीं है, निंदक बनने के लिए नहीं। लेकिन वहाँ 8217s सनकी, और वहाँ 8217s यथार्थवादी है I8217m दो के बीच अंतर बताने के लिए सीख रहा है यह खुद से पूछने में मदद करता है कि क्या मेरा रवैया मदद करता है या बाधित करता है या मैं यह जानते हुए कि शायद मुझे 8217 प्राप्त हुए उच्च प्रोफ़ाइल की नौकरी मिल गई I8217ve पिछले तीन महीनों के लिए पोस्ट देखा, मूल रूप से, यथार्थवादी यह अपने आप को याद दिलाने में मदद करता है कि इस नौकरी के बारे में उत्साहित न करें। वास्तव में, मेरे मौके स्लिम हैं लेकिन उस का सनकी पक्ष है, 8220It8217 शायद वैसे भी नहीं होने जा रहा है, तो क्यों भी परेशान 8221 यह doesn8217t मुझे कोई अच्छा है यह I8217s सिर्फ मेरे लिए व्यावहारिक नहीं प्रलोभन और आत्म दया में लुढ़कना करने के लिए। आखिरकार, मैं खुद के लिए कड़ी मेहनत करता हूं यह नहीं कि यह 8217 के किसी भी व्यक्ति की गलती 8217 है, लेकिन जब मुझे छोड़ दिया गया था, मैं मदद कर सकता था लेकिन गुस्से में महसूस किया। हालांकि उन्होंने मेरी कड़ी मेहनत को स्वीकार किया, भले ही यह किसी भी 8217 के नियंत्रण से बाहर था, मुझे यह सब मेरी तरफ रखने के लिए असंतोष महसूस हुआ। लेकिन बात यह है कि आखिरकार, मैं अपने लिए कड़ी मेहनत करता हूं। मैं don8217t भी सच में मेरे करियर के लिए यह करते हैं मैं काम करना पसंद करता हूं मुझे उपयोगी और कुशल महसूस करना पसंद है। मुझे यह जानना अच्छा लगता है कि I8217ve ने मेरी जगह अर्जित की, कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कहां से आता है। वहाँ कोई अन्य विकल्प नहीं है 8217 कभी कभी, आप सिर्फ don8217t को छोड़ने का विकल्प है। आप अपने कर्ज का भुगतान रोक सकते हैं, लेकिन आप 8217ll बस और अधिक कर्ज में रह सकते हैं। मैं काम की तलाश में हार सकता हूं, लेकिन मेरे बाकी के जीवन में बिलों का भुगतान करने के लिए संघर्ष करना अच्छा नहीं करता I मैं 8220hard काम पर off8217t don8211 off8221 भुगतान करता है क्योंकि, ठीक है, मैं don8217t एक विकल्प है। यद्यपि यह हालात की तुलना में गलत है, और यद्यपि यह उल्लेखनीय व्यर्थ है, यह हमेशा बदतर हो सकता है। कहीं, कोई रास्ता कम कठिन तरीके से काम कर रहा है और न सिर्फ तीसरे विश्व के देशों में भी 8212 इस एक में भी। कुछ लोगों को सनसनीखेज के साथ संघर्ष करने के लिए 8387 की लड़ाई जितनी ज्यादा हो, उतनी ही वे जीवित रहने के लिए संघर्ष करते हैं। मेरी संवेदना और संदेह दुनिया के कई लोगों को हकदार और खराब कर दिया जाएगा। यह आपको यह कहना चाहती है कि आपको उन कार्डों को चाहिए जिनसे आप 8217 सवाल कर सकते हैं I8217 It8217 नहीं कहने के लिए कि, जब कुछ सही नहीं है, तो आपको इसके बारे में कुछ नहीं करना चाहिए 8217। लेकिन कभी-कभी, वहां कुछ भी नहीं है जो आप कर सकते हैं। कभी-कभी, आपको अपने सिर को नीचे रखना पड़ता है और जब तक यह बेहतर हो जाता है तब तक चलते रहना पड़ता है। जीआरएस हमारे पाठकों को अपने वित्तीय लक्ष्यों को प्राप्त करने और प्राप्त करने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है। बचत ब्याज दरें कम हो सकती हैं, लेकिन यह सबसे अच्छी दर के लिए खरीदारी करने का अधिक कारण है सिंक्रॉन्सी बैंक से उच्चतर बचत ब्याज दरों और सीडी दरों का पता लगाएं। एली बैंक और अधिक। मुझे लगता है कि कठिन समय के दौरान, हर कोई सोचता है 8220 क्यों ऐसा मेरे साथ हुआ है 8221 मेरे डीएच के बंद होने के बाद और लगभग आधे आय के लिए नौकरी ले ली, हमें आश्चर्य हुआ कि क्यों लेकिन हम वापस कटौती करने के तरीके पाया। ऐसा नहीं है कि हम बचत करने में सफल रहे हैं क्योंकि बिल हमारी अधिकांश आय लेते हैं, हम हर महीने थोड़ी दूर करने की कोशिश करते हैं हम जब तक हम पिछले महीने खरीदे गए नए ड्रायर की तरह आपात स्थितियों के साथ हिट हो गए हैं और इसके पहले महीने की मरम्मत की गई है, बस अपनी ठोड़ी ऊपर रखो, और यह सब बाहर काम करेंगे। मैं माता-पिता के साथ बड़ा हुआ जो गरीब हो गया और वे एक अच्छी वित्तीय स्थिति में हैं और उनकी मदद भी करते हैं। यह अच्छा है कि मेरे माता-पिता के बारे में चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। दूसरी तरफ से एक दृश्य: यदि आप सावधान न हो तो कड़ी मेहनत को भी उलटा पड़ सकता है, मैंने अनुभव किया है कि मैं कई बार और 8216 दिलचस्प 8216 स्थितियों का निर्माण करता हूं। मैं कहीं काम करता था और एक नए कर्मचारी के रूप में मैं दो लोगों के काम को समाप्त कर रहा था। इसलिए नहीं कि मैं दिखाना चाहता हूं या कुछ भी नहीं, लेकिन मैं सिर्फ और अधिक कुशल था। जब सीईओ ने मेरे मालिक से पूछा कि उसने मेरे बारे में क्या सोचा था, तो उसमें एक दिलचस्प समस्या थी, जिसने सीईओ के भौहें कुछ हद तक उठाए। मैं अब प्रवाह के साथ जाना है जो हमेशा 8216easy8217 है आपकी खोज के साथ शुभकामनाएं जब सब कुछ विफल हो जाता है, तब तब होता है जब आप को आगे बढ़ना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए। यदि आपके पास 8220 जॉब नहीं है, तो 8221 आपका वास्तविक काम यह है कि नौकरी खोजना। जबकि लोग कभी-कभी भाग्यशाली होते हैं और अंत में, कई बार 8220 लुक 8221 प्राप्त करने वाले लोगों ने बहुत ही मुश्किल काम किया है कि वे हर रोज क्या चाहते हैं मैंने पिछले 20 वर्षों में बहुत से लोगों को काम पर रखा है और मैं हमेशा उन उम्मीदवारों को ढूंढने का प्रयास करता हूं जो कुशल होते हैं और काम करने के लिए, उम्मीदवारों के बजाय जो बहुत कठिन काम करते हैं अपने आप में कड़ी मेहनत करना ठीक ही है। लेकिन मेरी राय में यह एक कंपनी के लिए अधिक मूल्यवान है अगर किसी को काम करने में सक्षम है, उदाहरण के लिए एक परियोजना टीम के स्मार्ट प्राथमिकता या कुशल प्रबंधन द्वारा। I8217m यकीन है कि काम कठिन काम करता है जब आप खुद के लिए काम कर रहे 8217re। मुझे लगता है कि कुछ व्यवसाय हैं जहां एक खेल है, लेकिन अभी भी बहुत सारे प्रदर्शन-आधारित हैं I वैसे भी उम्मीद है। मैं मानता हूं कि दरवाज़े में अपना पैर लेना मुश्किल हो सकता है क्योंकि कड़ी मेहनत के साथ ऐसा करना संभव नहीं है क्योंकि यह सही कदम उठाने के साथ होता है उदाहरण के लिए, किसी नियोक्ता का चयन करना जो आपके अनुभवहीन अनुभव से प्रभावित होने की संभावना है (भले ही वे दूसरों की तुलना में कम भुगतान करते हैं)। नियोक्ता भी लोग हैं और मेरे अनुभव से वे भावी कर्मचारियों के साथ समानता महसूस करना पसंद करते हैं बेशक, कभी-कभी इसका मतलब है कि आप भयानक सहकर्मियों के साथ फंस गए हैं, भर्ती प्रबंधक को उसी बैंड पसंद आया और साक्षात्कार के दौरान उन्होंने 8,220 क्लिक्स 8221 मैं कॉलेज में आवेदन करने वाले खजांची नौकरी के अपवाद के साथ, I8217ve को हर काम I8217ve के लिए साक्षात्कार की पेशकश की गई (बेशक मैं सभी प्रस्तावों को स्वीकार करता है, क्योंकि कुछ अन्य प्रस्तावों के बाद मुझे कुछ और काम पर रखा गया था)। लेकिन दूसरी तरफ, मैं कभी उच्च लक्ष्य नहीं था तो आप इसे उस परिप्रेक्ष्य 8230 से देख सकते हैं कम से कम आपके पास प्रतिस्पर्धी स्थितियों के लिए जाने के लिए साहस और आत्मविश्वास है। मुझे लगता है कि 8217 और अधिक प्रभावशाली मेरे पास अस्वीकृति के लिए औसत अभद्रता से अधिक है और मुझे उस पर काम करने की आवश्यकता है क्योंकि मैं जल्द ही एक ऐसे क्षेत्र में नौकरियों के लिए आवेदन कर रहा हूं जहां कम से कम प्रत्येक नौकरी पोस्टिंग, अंतरराष्ट्रीय नौकरी चाहने वालों सहित सैकड़ों आवेदन और सच्चाई I8217ve परिप्रेक्ष्य के दूसरे पक्ष पर किया गया है, जहां कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि मुझे नौकरी मिली और किसी और को नहीं मिला। खासकर जब मैंने सापेक्ष काम के अनुभव की तुलना में साइड-बाय-साइड किया। एक मामले में मैंने एक स्थिति के लिए आवेदन किया I did not 8217t (परिवार और सह कार्यकर्ताओं द्वारा अनुरोध किए जाने के बाद) के लिए तैयार महसूस करते हैं। मुझे गंभीरता से नहीं लगता था कि मुझे पद मिलेगा लेकिन मुझे इंटरव्यू के दौरान किसी भी संभावित प्रतिक्रिया I8217d में रुचि थी। वहां जो मैंने अधिक योग्य लोगों को आवेदन किया, जो नियोक्ता के साथ थे, उन्हें भर्ती प्रबंधकों और सहकर्मियों द्वारा सम्मानित किया गया था, और यहां तक ​​कि स्थिति की कुछ भूमिकाओं पर ले लिया था, जबकि यह भरे जाने की प्रतीक्षा कर रहा था। ठीक है मुझे मिल गया मैं आश्चर्यचकित था, और दुर्भाग्य से (लेकिन सही) दूसरों के रूप में अच्छी तरह से थे। सौभाग्य से मैं यह साबित करने में सक्षम था कि मैं इसके लिए तैयार हूं (8217 के कठिन परिश्रम जहां खेला गया था), लेकिन मैं कभी नहीं समझ सकता था कि मैं क्यों चुना गया था। ईमानदारी से मुझे लगता है कि भर्ती प्रबंधक सिर्फ 8220 लिंक्ड 8221 मुझे हालांकि मेरे और अन्य आवेदक समान रूप से कड़ी मेहनत करने वाले थे, उनके पास अधिक अनुभव था (मैं कंपनी और उद्योग के लिए एक नौसिखिया था), और यह 8217 का थोड़ा निराशाजनक रहा है कि इस तरह की क्षमता ने अनुभव को छू लिया। यह मेरे साथ अच्छी तरह से बैठे कभी नहीं था जब मैंने अपनी स्थिति छोड़ दी तो मैंने उस व्यक्ति के लिए अपना दिल निकाल दिया, जो मुझे विश्वास था कि वह इसे पहले स्थान पर ले लेना चाहिए था, सिर्फ एक कर्मचारी से मैं क्या चाहता होता था, अगर मैं एक भर्ती प्रबंधक था, यह। I8217ve भाग्यशाली (अभी तक) है, और उस के शीर्ष पर कड़ी मेहनत, लेकिन हाँ भाग्य, और मैं सिर्फ मेरे योगदान के अलावा अन्य चीजों की कल्पना मुझे नौकरियों Ive था मिल गया है ईटीए: इस विषय ने मुझे कुछ चीज़ों की याद दिला दी जो मेरे एक मित्र ने मुझे बताया कि पिछले हफ्ते उसने कहा कि उसके मालिक ने कबूल किया कि वह उन लोगों को किराए पर नहीं लेता है, जिनके पास पहले से ही कर्मचारी के समान नाम है, क्योंकि यह एक दुःस्वप्न का निर्धारण करता है जब उसने उन कुछ कर्मचारियों के बारे में पूछा जो समान नाम साझा करते हैं तो मालिक ने कहा कि 8220 अन्य पर्यवेक्षक ने एक 8221 को किराए पर रखा था। Dude। इसके अलावा, कई भर्ती प्रबंधक पहले से ही जानते हैं कि वे 8230 किराया करने जा रहे हैं, वे केवल स्थिति को उस व्यक्ति के लिए एक औपचारिकता के पद के रूप में पद छोड़ते हैं, और कार्यबल नियमों का पालन करने के लिए 8220 इम काम करने के लिए आश्वस्त है कि जब आप खुद के लिए काम कर रहे हैं तो सबसे अच्छा काम करता है। 8221 हो सकता है Cann8217t अधिक सहमत हैं। मुझे लगता है कि इसे और अधिक पुरस्कृत 8211 चीजें आपके स्वयं के नियमों पर हैं और वहां 8217 सिद्धि के वास्तविक अर्थ को किसी एक व्यक्ति के बजाय अपने खुद के सपने का निर्माण करते हैं। यदि आप अपने खुद के सपने का निर्माण नहीं कर रहे हैं, क्यों आप कर सकते हैं 8217 आप हम दोनों एक नॉन-लाभकारी क्षेत्र में काम करते हैं, इसलिए मेरी नौकरी में लोगों को अपने सपनों को हासिल करने में मदद करना शामिल है। मैं अपनी नौकरी का आनंद लेता हूं, और स्थिरता और आय मुझे अपने सपनों का निर्माण करने में मदद करती है मुझे लगता है कि पीएफ ब्लॉगों में 82217 का बहुत अधिक है, यदि आप खुद के लिए काम कर रहे हैं, तो आप केवल एक कक्ष मकर 8221 रवैया हैं। विभिन्न कार्य वातावरण अलग-अलग लोग करते हैं उद्यमिता महान है, लेकिन यह सभी के लिए खुशी की सड़क नहीं है। (पिछले पांच सालों से करीब पांच नए व्यवसाय, सांख्यिकीय तौर पर बोल रहे हैं।) की योग्यता वास्तव में महत्वपूर्ण है, जब आप को 8217 में भर्ती कर रहे हैं तो आप को हर दिन काम करना है। अनुभव आ जाएगा, कौशल सीख सकते हैं, लेकिन साथ में आने में सक्षम होना महत्वपूर्ण है। मैं दुनिया में सबसे अच्छा नहीं हूं जो मैं करता हूं, लेकिन मैं अपने दृष्टिकोण को सकारात्मक बना देता हूं और I8217m आसानी से साथ में रहना चाहता हूं। मुझे लगता है कि 8217 के लायक बहुत कुछ हे भगवान! एक ऐसे व्यक्ति को किराए पर देना होगा जो उस नाम का नाम है जो कि 8217 के पागल है। I8217m यकीन है कि जितना अधिक आप उन प्रतिस्पर्धी स्थितियों पर लागू होते हैं, उतना ही अस्वीकृति के लिए आपका घृणा स्वाभाविक रूप से विकसित होगा। इस पूरे अनुभव ने डेटिंग की तरह महसूस किया है आप महान साथ मिलते हैं, you8217re एक सही मैच है, आप कुछ हंसते हुए कहते हैं, और फिर आप फिर से उनसे कभी नहीं सुना। मुझे लगता है कि आप इसका इस्तेमाल करते हैं। और, हां, फिर से, मुझे लगता है कि अस्वीकृति के अनुकूल होने के साथ-साथ आपके लिए कड़ी मेहनत करने में मदद मिलती है। मुझे लगता है कि लोगों के लिए 8217 के प्राकृतिक प्रयास करने और अर्थों को समझने के लिए, यानी 8220 यह एक कारण के कारण हुआ। 8221 लेकिन मुझे लगता है कि 8217 हमेशा एक अच्छी बात है, और यह 8217 के आत्म-महत्वपूर्ण, जब आप इसके बारे में सोचते हैं। हम खुद को कोशिश करते हैं और समझते हैं कि बुरी चीजें ही होती हैं ताकि कुछ अच्छा हो सके। यह एक अच्छा परिप्रेक्ष्य I8217s, मुझे लगता है, जब तक आप सभी अच्छा बकवास है कि hasn8217t अभी तक हुआ के हकदार महसूस शुरू करें वास्तव में, बुरे सामान बस होता है और अच्छे सामान बस होता है कभी कभी आप don8217t सिर्फ अपने नाम के साथ कार्यालय में किसी को मिल गया, क्योंकि सिर्फ अपने सपने को नौकरी मिल। यह doesn8217t कुछ भी मतलब है यह एक सनकी परिप्रेक्ष्य की तरह लग सकता है, लेकिन मुझे वास्तव में बहुत कम प्रतीकात्मक लगता है। यह मुझे पहले से क्या है की सराहना करता है मैं कड़ी मेहनत करना और बेहतर प्रयास करना जारी रखता हूं, लेकिन यदि बेहतर होता है, तो 8217 के लिए बहुत आभारी रहना है, जहां पर अब I8217m। मैं मानता हूं कि कड़ी मेहनत करता है, लेकिन हमेशा I8217d का कहना है कि यह निश्चित रूप से डॉन 8217t को बहुत अच्छा अंक देने में मदद करता है, मैं व्यक्तिगत रूप से एक कंपनी से काम करता हूं जो कई वर्षों तक कई वर्षों तक पैसे खो रहा है और हमारे पास 2 अकेले अकेले साल की लहरों की लहरें इस साल उन्होंने घोषणा की कि वे हमारे 30 कार्यालयों को बंद कर देंगे, शुक्र है कि मैं अभी भी कुछ में से एक पर काम करता हूं जो वास्तव में पैसा कमाते हैं। मैंने वहां थोड़ी देर के लिए भी काम किया है और मैं एक ऐसी स्थिति में हूं कि मुझे आखिरी में से एक होना चाहिए, यदि उस दौर का नया दौर होगा आपको बस कड़ी मेहनत करना और यह सुनिश्चित करना है कि आप हर समय संगठन में एक प्रमुख व्यक्ति हैं। जब मेरी कंपनी में नौकरी के नुकसान आ रहे थे, तो मैंने सब कुछ किया जो मैं कड़ी मेहनत कर सकता था और खुद को अपरिहार्य बना सकता था। कहने के लिए दुख की बात है, कि didn8217t मेरी मदद करो अक्सर हमारे नियंत्रण से परे कई कारक हैं मुझे बाद में एहसास हुआ कि मुझे लगता है कि 8220 अगर सिर्फ कठिन काम करते हैं 82308221 उन लोगों के लिए थोड़ा अपमान था जिन्होंने मुझे 8212 से पहले अपनी नौकरी खो दी थी, जैसे कि वे इसके योग्य होने के लिए कुछ किया है। कभी-कभी डाउनसाइजिंग कंपनियों को अप्रभावी कर्मचारियों की 8220clean घर 8221 का मौका देता है, लेकिन कड़ी मेहनतकश अपनी नौकरी भी खो देते हैं ब्रायन ऋण अनुशासन कड़ी मेहनत, प्रयास आपको ध्यान मिलेगा कि क्या यह आपके मौजूदा नौकरी या भविष्य के एक में 8217 है। सही दृष्टिकोण आमतौर पर किसी का ध्यान नहीं जाता है। मैं मानता हूं कि व्यापारिक खेल या राजनीति आपके कैरियर मार्ग में कुछ समय अच्छा खेल सकती है, कभी-कभी बुरा होती है और यह वाकई दुर्भाग्यपूर्ण है। डेव न्यू यॉर्क के बजट में मुझे पसंद है जो आपने अंत में छू दिया था मुझे लगता है कि बहुत से लोग बाहरी कार्यों के आधार पर अपने कार्यों का औचित्य साबित करते हैं (8220 मैं don8217t कड़ी मेहनत करते हैं, क्योंकि यह अविश्वसनीय 8221 या 8220I8217m है जो मेरे पति के प्रति विश्वासयोग्य नहीं है क्योंकि वह एक जूं है और इसे नहीं है 8221) 8211 मैं और अधिक ध्यान केंद्रित कर रहा हूं मुझ पर और व्यक्ति का प्रकार मैं होना चाहता हूं अगर मैं बाहरी शक्तियों को मुझे अच्छा, मेहनती व्यक्ति बनने से पछाड़ने देता हूं, तो इससे मुझे और अधिक नुकसान होता है जो कंपनी को नुकसान पहुंचाता है, महत्वपूर्ण अन्य, आदि। अकेले कठोर परिश्रम आपको सफल नहीं बना सकते हैं, लेकिन I8217ve कभी सफल नहीं हुआ अपने गुणों के माध्यम से) जो didn8217t कठिन काम ऐसा नहीं है कि 8217t मतलब वे सभी workacholics हैं (हालांकि कुछ हैं), कई काम पर काम करते समय कड़ी मेहनत करते हैं। कई लोग अच्छे संतुलन रखते हैं वे खुद को और अपने संगठन या कारोबार को आगे बढ़ने के तरीके तलाशते हैं। वे फोकस प्रदर्शित करते हैं और कार्य पूर्ण किए जाते हैं यहां तक ​​कि उनके 8220 फ़ैलरों 8221 में से कुछ ने कुछ सफलता हासिल की है कुछ हद तक, यह 8217 न सिर्फ कठिन काम कर रहा है, यह चीजें जो आपको आगे बढ़ेगा, पर कड़ी मेहनत कर रही है 8217 कड़ी मेहनत हमारे स्वभाव में बनाई गई है दी, हम इसे से वित्तीय परिणाम हमेशा नहीं देख सकते हैं, लेकिन इसके द्वारा लाई गई आंतरिक पुरस्कार बहुत अधिक मूल्यवान हैं। आंतरिक पुरस्कार क्या आप खाने की खपत को जारी रखने के बारे में बात कर रहे हैं काम करना फायदेमंद नहीं है। यह परिभाषा के अनुसार है, ऐसा कुछ जिसे आप करना नहीं चाहते हैं कोई भी कड़ी मेहनत कर रहा है जो उन्हें पसंद करता है। आपके पास कुछ ऐसा करने के लिए कोई आंतरिक पुरस्कार नहीं है, जो आपको बिना किसी लाभ के करना चाहते हैं। मैं उन लोगों में से एक नहीं हूं जो मानते हैं कि कड़ी मेहनत एक गुण है। जो कोई कड़ी मेहनत करने के लिए प्यार करता है वह मानसिक मानसिक स्थिति है जिसे मसोचिस कहा जाता है। कठिन काम अस्तित्व का एक आवश्यक और दुर्भाग्यपूर्ण तथ्य है। पिछले साल या तो, मैं वास्तव में कड़ी मेहनत नहीं कर रहा हूं। और यह अविश्वसनीय रहा है वास्तव में अविश्वसनीय और, निश्चित रूप से, आंतरिक लाभदायक I8217ve भी कड़ी मेहनत की है और इसके लिए कुछ भी नहीं मिला। और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि दोनों के बीच, पूर्व ने मुझे बहुत अधिक पुरस्कृत किया। मुझे 8220 डाउनसाइज़ किया गया था 8221 इसलिए मैं अभी भी महसूस कर रहा हूं कि आप क्या कर रहे हैं। You8217re मित्र सही है: कड़ी मेहनत के साथ कुछ नहीं करना है हमारे निष्ठा और काम नैतिक के बावजूद हमारी पूरी नौकरी खो गई। एक नौकरी खो रही है 8217t निजी 8211 8220it8217s business8221 (मैं उन शब्दों से कैसे घृणा करता हूं 8230) दूसरी तरफ, कड़ी मेहनत के साथ सब कुछ करना है। मैं एक मजबूत पोर्टफोलियो और ठोस संदर्भों के साथ छोड़ दिया 8212 और कुछ फ्रीलान्स मुझे भरने के लिए काम करते हैं। यह देखने के लिए मुश्किल है कि जब आप 8217 के बीच में हैं, लेकिन कड़ी मेहनत है तो आपको अपनी अगली नौकरी मिल जाएगी। यह आपके मौजूदा नौकरी की स्थिति की परवाह किए बिना, कैरियर बनाने में आपकी क्या मदद करता है I8217 मुझे दृढ़ विश्वास है कि कड़ी मेहनत से भुगतान होता है आईटी 8217 आप खराब चीजें से 8212 हो रही रक्षा के लिए नहीं जा रहे हैं, लेकिन यह 8217 आप लंबे समय में इसे प्राप्त करने जा रहे हैं। जॉब हंट के साथ शुभकामनाएं, क्रिस्टिन विज्ञापनदाता प्रकटीकरण: इस साइट पर आने वाली कई बचत विज्ञापन विज्ञापनदाताओं से हैं, जिनसे इस वेबसाइट को यहां सूचीबद्ध होने के लिए मुआवजा मिलता है। यह मुआवजा इस साइट पर कैसे और कहां प्रदर्शित हो सकता है (उदाहरण के लिए, जिसमें वे दिखाई देते हैं, जिसमें आदेश शामिल है)। ये प्रस्ताव उपलब्ध सभी जमा खातों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं संपादकीय प्रकटीकरण: यह सामग्री बैंक विज्ञापनदाता द्वारा प्रदान या कमीशन नहीं की गई है यहां व्यक्त किए गए राय केवल लेखकों के ही हैं, बैंक के विज्ञापनदाताओं की नहीं, और बैंक विज्ञापनदाता द्वारा इसकी समीक्षा, अनुमोदित या अन्यथा समर्थन नहीं किया गया है। इस साइट को बैंक विज्ञापनदाता संबद्ध प्रोग्राम के माध्यम से मुआवजा दिया जा सकता है। यूजीसी प्रकटीकरण: ये प्रतिक्रियाएं बैंक विज्ञापनदाता द्वारा प्रदान या कमीशन नहीं की जाती हैं। उत्तरदाताओं द्वारा बैंक विज्ञापनदाता द्वारा समीक्षा की गई, स्वीकृत या अन्यथा समर्थन नहीं दिया गया है। यह सुनिश्चित करने के लिए बैंक विज्ञापनदाताओं की जिम्मेदारी नहीं है कि सभी पदों और सवालों के उत्तर दिए गए हैं। अस्वीकरण: उपरोक्त APY नियम वर्तमान संकेत के अनुसार चालू हैं। ये उद्धरण बैंकों, क्रेडिट यूनियनों और थ्रेशन से हैं, जिनमें से कुछ ने अपनी वेबसाइट के लिंक के लिए भुगतान किया है। बैंक, बचत और क्रेडिट यूनियन जमा एफडीआईसी या एनसीयूए द्वारा बीमा किए गए हैं उन नियमों और शर्तों के लिए बैंक से संपर्क करें, जो आप पर लागू हो सकते हैं दरें बिना सूचना के परिवर्तन के अधीन हैं और सभी शाखाओं में समान नहीं हो सकतीं कॉपीराइट प्रति 1999-2017 GetRichSlowly. org सभी अधिकार सुरक्षित अस्वीकरण: इस साइट पर उपलब्ध कराई गई सभी जानकारी केवल सूचना के प्रयोजनों के लिए है GetRichSlowly. org इस साइट पर किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता, उपयुक्तता या वैधता के रूप में कोई प्रतिनिधित्व नहीं करता है और इस जानकारी में किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या इसके प्रदर्शन या उपयोग से उत्पन्न किसी भी नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

No comments:

Post a Comment