Friday 1 December 2017

विदेशी मुद्रा की कीमत एक्शन स्केलिंग ईबुक स्टोर


स्केलिंग सिस्टम मूल्य एक्शन Scalper ट्रेडिंग स्केलिंग सिस्टम 8220 मूल्य कार्रवाई Scalper 8221 कार्ल Dittmann द्वारा 8220 मूल्य कार्रवाई Scalper 8221 कुछ भी You8217ve कभी Seen8230 के विपरीत है मैं सिर्फ एक पल में इस कीमत कार्रवाई रहस्य के बारे में आपको बता देंगे, लेकिन इससे पहले कि मैं किसी भी आगे जाना, मुझे बताओ क्या it8217s नहीं: यह एक सरल 8220breakout8221 प्रणाली नहीं है यह सिर्फ एक संग्रह सभी लाइनों या गणित के स्तर है कि आप अपने चार्ट पर आकर्षित या गणना करना होगा। यह एक ऐसी प्रणाली नहीं है जो लोकप्रिय समाचार या 8220hot टिप्स पर आधारित है। 8221 मूल्य बताएगा कि क्या करना है 8230 आपका चार्ट पूरी तरह से 8220 एनकेड 8221 होगा। कोई भी गणना आवश्यक नहीं है यह एक प्रणाली नहीं है जो लोकप्रिय समाचार या 8220hot टिप्स पर आधारित है। 8221 मेरी ट्रेडिंग रणनीति अन्य लोकप्रिय (और महंगी) विकल्पों से काफी भिन्न है I तो यह वास्तव में यह क्या है कि 8217 से कैसे मूल्यअक्शन एसलॉपर (स्केलिंग सिस्टम कार्ल डिटमान) 3 आसान चरणों में काम करता है: 1) किसी भी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर कुछ चार्ट खोलें। 2) जब कोई संकेत होता है (लगभग हर 60 मिनट 8230.वहाँ कीमत आपको सबकुछ बताएगा) 3) हो गया कुछ मिनटों में अपना व्यापार बंद करें (घंटे नहीं) औसत प्रति दिन 50 से 200 पिप्स 8220 ज़ीरो 8221 ट्रेडिंग का अनुभव आवश्यक 90 ट्रेडों जीतना 8211 तनाव मुक्त पूर्णकालिक नौकरी वाले लोगों के लिए बिल्कुल सही 100 मैकेनिकल फॉरेक्स स्टार्नेगी प्राइस एक्शन Scalper 8211 यह instrustions के साथ पीडीएफ फाइल है बोनस 1 लेजर ट्रेंड 8230 और बोनस 2 स्ट्रेंथ खरीदें बेचें संकेतक 8211 priceactionscalper-usergide. pdf (मैनुअल) 8211 बोनस 1 सूचक. ex4 8211 बोनस 2 lasertrend. ex4 8211 आपका व्यक्तिगत लाइसेंस एक डेमो अकाउंट और एक लाइव अकाउंट को कवर करेगा। 8211 यह कभी समाप्त नहीं होगा और इसमें कोई भी मासिक शुल्क या अन्य आवर्ती शुल्क फ़ाइल प्रकार और आवश्यकताओं के उपयोग के लिए नहीं हैं: यह एक डिजिटल आइटम है (डाउनलोड लिंक 8211 ज़िप फ़ाइल) - आपकी आवश्यकता होगी: मेटाट्रेडर 4.0 प्लेटफॉर्म। 8211 फ़ाइलें जो आपको मिलेंगी हैं उनका संग्रह ज़िप संग्रह है। आप यह भी पसंद कर सकते हैंखाना: पुस्तक विदेशी मुद्रा मूल्य लड़ाई बॉब वाल्मन द्वारा Scalping मूल रूप से sean1963 द्वारा लिखा मैं अनुभवी व्यापारियों से इस पुस्तक के बारे में इनपुट की सराहना करेंगे। मैंने इसे दो बार पढ़ लिया है और मैं कुछ फीडबैक के लिए तैयार हूं। उम्मीद है, मुझे एक सरल स्केलिंग मेथोस मिल सकता है कि मैं एक दैनिक आधार पर NY खोलने का व्यापार कर सकता हूं। इस पुस्तक में योग्यता है और मैं मंचों पर कई अलग-अलग पोस्ट पढ़ रहा हूं टी सबसे मुश्किल हिस्सा मुझे मिल रहा है वास्तव में विश्वास है कि विभिन्न व्यापारियों से प्राप्त इनपुट। मैं इस पद्धति पर नरक नहीं हूँ, लेकिन इसमें कुछ गंभीर योग्यताएं हैं। कृपया मुझे एक लाभदायक शैली खोजने के लिए अपनी खोज में आगे बढ़ने के बारे में टिप्पणियों और सुझाव दें। मैंने पुस्तक को पढ़ा है, लेकिन महान अवलोकन जहां तक ​​विभिन्न व्यापारियों से प्राप्त इनपुट पर विश्वास किया गया है। यह नहीं कि अन्य व्यापारियों को पता नहीं है कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन कुछ मामलों में यह सच है: परन्तु अधिकतर व्यापार में क्योंकि ये हमेशा ऐसा नहीं करते हैं या हमेशा ऐसा करते हैं, या ऐसा कभी नहीं करते हैं या कभी ऐसा नहीं करते हैं। ज्यादातर मामलों में आपके पास फिर से क्या हो रहा है, राय व्यापारियों की व्यक्तिगत पूर्वाग्रह, स्थिति और अनुभव पर आधारित है। आपको न केवल नकारात्मक की तुलना में लंबे समय में अधिक सकारात्मक अनुभव प्राप्त करने की आवश्यकता है, यह देखने की क्षमता है कि हाथ में दी गई जानकारी के आधार पर तथ्य, राय या बी.एस. क्या है। आप मूल बातें सीखने और अभ्यास, अभ्यास और अभ्यास से ऐसा कर सकते हैं। विशेष रूप से स्क्रैप करने के लिए स्क्रैप व्यापार के सभी प्रकार के तरीके हैं। कुछ दूसरों की तुलना में अधिक संकेतक का उपयोग करते हैं, कुछ अलग-अलग समय के फ्रेम का उपयोग करते हैं, एकाधिक समय फ़्रेम सभी ट्रेडों आईएमओ में ये हिस्से हैं: आंदोलन ऊपर या नीचे की तरफ गति, मजबूत, कमजोर या सपाट शुरुआती माध्यम या आखिरी समर्थन और प्रतिरोध स्तर। समस्या नहीं है, समस्या यह है कि वे सभी को एक से अधिक तरीकों से मापा जा सकता है। आपको पता होना चाहिए कि आपके लिए सबसे अच्छा तरीका क्या है। आप जो कर रहे हैं उसे करने से आप ऐसा करते हैं: प्रश्न पूछें, पोस्ट पढ़ें, खोजी यूट्यूब (बड़ी मदद) खोज गूगल जितना अधिक आप इसे शुरुआत में करते हैं उतना आसान होता है कि यह तथ्यों के विकल्पों के आधार पर कमियां बनाने और बुराइयों से कम से कम चुनना होगा। इसे आज़माएं और आप विभिन्न यूट्यूब वीडियो देखेंगे जब आप विदेशी मुद्रा बाजारों को स्केलिंग खोजते हैं। गुड लक GP मूलतः Sean1963 द्वारा पोस्ट किया गया मैं अनुभवी व्यापारियों से इस पुस्तक के बारे में इनपुट की सराहना करता हूं। मैंने इसे दो बार पढ़ लिया है और मैं कुछ फीडबैक के लिए तैयार हूं। उम्मीद है, मुझे एक सरल स्केलिंग मेथोस मिल सकता है कि मैं एक दैनिक आधार पर NY खोलने का व्यापार कर सकता हूं। इस पुस्तक में योग्यता है और मैं मंचों पर कई अलग-अलग पोस्ट पढ़ रहा हूं टी सबसे मुश्किल हिस्सा मुझे मिल रहा है वास्तव में विश्वास है कि विभिन्न व्यापारियों से प्राप्त इनपुट। मैं इस पद्धति पर नरक नहीं हूँ, लेकिन इसमें कुछ गंभीर योग्यताएं हैं। कृपया मुझे एक लाभदायक शैली खोजने के लिए अपनी खोज में आगे बढ़ने के बारे में टिप्पणियों और सुझाव दें। हे सीन बॉब वोलमैन अपनी किताब कुछ व्यापारिक पुस्तकों में से एक है, जिन्होंने मेरे बुकशेल्फ़ पर एक स्थान प्राप्त किया है माइक बेलफ्यूर के अनुसार सबसे सुसंगत व्यापारियों, जो कि स्लैप ट्रेडिंग के मालिक हैं I सफल ढांचे के लिए एक विधि पर आधारित नहीं है बल्कि एक गहरी गहरी समझ है, बाजार का उद्धरण, जो आपको संकेत देता है कि किस पद्धति वहाँ काम करती है और उसके बाद। तो बाजार के लिए शब्द लचीलापन एक महत्वपूर्ण शब्द है आप का उल्लेख है कि आप समझने के लिए पुस्तक को कुछ बार पढ़ते हैं, ऐसी किताब को समझने के लिए बहुत काम लेता है। फ़ोरम में जवाब नहीं दिया जा सकता है, केवल स्क्रीन के सामने अनगिनत घंटे के बाद ही आपको सही गहरी समझ मिलती है जो बहुत ही कम कठिन कदम उठा सकते हैं मूलतः torulf39 हे सीन द्वारा पोस्ट किया गया बॉब वोलमैन अपनी किताब कुछ व्यापारिक पुस्तकों में से एक है, जिन्होंने मेरे बुकशेल्फ़ पर एक स्थान प्राप्त किया है माइक बेलफ्यूर के अनुसार सबसे सुसंगत व्यापारियों, जो कि स्लैप ट्रेडिंग के मालिक हैं I सफल ढांचे के लिए एक विधि पर आधारित नहीं है बल्कि एक गहरी गहरी समझ है, बाजार का उद्धरण, जो आपको संकेत देता है कि किस पद्धति वहाँ काम करती है और उसके बाद। तो बाजार के लिए शब्द लचीलापन एक महत्वपूर्ण शब्द है आप का उल्लेख है कि आप समझने के लिए पुस्तक को कुछ बार पढ़ते हैं, ऐसी किताब को समझने के लिए बहुत काम लेता है। फोरम में जवाब नहीं दिया जा सकता है, केवल स्क्रीन के सामने अनगिनत घंटे के बाद ही आपको सही गहरी समझ मिलती है जो बहुत ही कम कठिन कदम उठाने में सक्षम हैं, मैं माइक नहीं जानता, लेकिन मैं बयान 100 से सहमत हूं। मेरा सबसे अच्छा कारोबार मुझे पता है कि बाजार में आने से पहले मैं अपना लक्ष्य मारूंगा। यह वास्तव में क्षेत्र में होने के बारे में है। और मास्टर करने के लिए बहुत से स्क्रीन टाइम और मार्केट अध्ययन लेता है यही कारण है कि ज्यादातर इच्छुक व्यापारियों को विफल हो गया क्योंकि उन्हें लगता है कि उन्हें शॉर्टकट या संकेतक के कुछ गुप्त संयोजन होंगे जो उन्हें सहायता करेंगे।

No comments:

Post a Comment